December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

Bigg Boss10: मनु औ मनुवीर ने खाई जेल की हवा तो फूट-फूट कर रोने लगे ओमजी बाबा

बिग बॉस के 19 नवंबर 33 वें एपीसोड की शुरुआत ek ho gaye hum सॉन्ग की म्यूजिक से होती है। सभी इस गाने की धुन सुनकर जागते हैं।

बिग बॉस के 19 नवंबर 33 वें एपीसोड की शुरुआत ek ho gaye hum सॉन्ग की म्यूजिक से होती है। सभी इस गाने की धुन सुनकर जागते हैं। इसके बाद बिग बॉस रोहन को कनफैशन रूम में बुलाते हैं और उससे दो घर वालों को जेल भेजने के लिए कहते हैं। रोहन बिग बॉस के सामने जेल में भेजने के लिए मनु और मनवीर के नामों को सजस्ट करता है। कनफैशन रूम से बाहर आकर रोहन मनु और मनवीर को जेल जाने के लिए कहता है लेकिन वे दोनों ही उसका कहना नहीं मानते हैं और उसे जेल में रहने के कुछ नियमों के बदलाव करने को कहते हैं। इसके सभी कंटेस्टेंट लिविंग रूम में बिग बॉस से बातें करते हैं।

रोहन बिग बॉस से कहता है कि मनु और और मनवीर दोनों जेल नहीं जा रहे हैं जैसा कि उसने पहले ही कहा था। लेकिन बिग बॉस कहते हैं जो भी कैप्टन की बात मानने से इंकार करता है कि वो उनकी नजर में अपराधी है इसके बाद दोनों जेल में जाते हैं। इसके बाद जेल के बाहर होता है ओमजी बाबा का ड्रामा शुरू। वे मनु और मनवीर के जेल जाने को लेकर फूट-फूट कर होने लगते हैं।

जेल के बाहर खड़ी लोकेश को भी रोहन तेज आवाज में अंदर जाने को कहता है लेकिन वो भी जाने से मना कर देती है। रोहन फिर कहता है लेकिन लोकेश चिल्लाकर बोलती है कि अगर किसी में हिम्मत है तो अंदर करके दिखाए। लोकेश रोहन को बच्चा बोलती है। मनु और मनवीर को जेल भेजने के बाद रोहन और लोपा की आपास में काफी टाइम तक बहस चलती है, जिसे राहुल शांत कराते हैं। इसके बाद रोहन और राहुल देव डायनिंग टेबल पर कुछ बातें करते हैं इसी बीच लोकेश हाथ में कुछ लिए राहुल के मुंह के सामने करती है। जिसके बाद राहुल को गुस्सा आता है वो लोकेश को बद्तमीज बोलता है।

लोकेश बदले में राहुल को थैंक्स बोलती हैं। शो में सबसे दिलचस्प होता है रोहन और गौरव का मुकाबला। दोनों Garnier men hamper का कीचड़ में कड़ा मुकाबला करते हैं, जिसमें रोहन विनर होते हैं। इस हफ्ते शो से एक नहीं दो लोग बेदखल होंगे। अब वो कैन होंगे इसके लिए आपको आगे के एपीसोड देखने होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 19, 2016 5:04 am

सबरंग