March 23, 2017

ताज़ा खबर

 

मीडिया पर बरसीं अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता, कहा- मेरी बेटी नव्या नवेली की जिंदगी में दखल देना बंद करो

श्वेता ने लिखा है कि नव्या के सभी सोशल मीडिया अकाउंट निजी हैं। उसका ट्विटर पर कोई अकाउंट नहीं है। बावजूद उसके नाम से फेक अकाउंट ट्विटर पर मौजूद है।

मां जया बच्चन और पिता अमिताभ बच्चन के साथ श्वेता बच्चन नंदा (फोटो-PTI)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने मीडिया को निशाने पर लिया है। उन्होंने डीएनए अखबार में  ‘ए मदर्स रिक्वेस्ट’ नाम से एक कॉलम लिखकर मीडिया की इस बात के लिए आलोचना की है कि मीडिया ने अपनी पॉपुलरिटी के लिए उनकी 13 वर्षीय बेटी की निजी जिंदगी को जगजाहिर कर दिया। उन्होंने लिखा है, “वो एक टीनएजर है, और जैसा कि हर टीनएजर चाहता है, वैसा ही वह भी चाहती है, उसे ड्रेसअप होना पसंद है, उसे अपने दोस्तों के साथ पल बिताना अच्छा लगता है, फोटो के लिए पोज देना और हां, वो पार्टी के लिए बाहर जाती है (वो हमेशा पार्टी से सही समय पर घर वापस आती है)।” श्वेता ने आगे लिखा है, वो जब भी समंदर किनारे बीच पर होती है, पूरी शालीनता से स्वीमिंग ड्रेस पहनती है, जैसा कि कोई भी युवती कहीं भी वेल ड्रेस होती है। अगर कहीं संगीत समारोह है तो वह अपने साथियों के साथ डांस करना पसंद करती है। वह खुशमिजाज है। मैंने उसे समय-समय पर देखा है। उसका व्यवहार बिल्कुल सामान्य है, किसी भी टीनएजर की तरह।”

श्वेता ने लिखा है कि नव्या के सभी सोशल मीडिया अकाउंट निजी हैं। उसका ट्विटर पर कोई अकाउंट नहीं है। बावजूद उसके नाम से फेक अकाउंट ट्विटर पर मौजूद है। उन्होंने आरोप लगाया कि बॉलीवुड की खबरें देनेवाली कुछ वेबसाइट्स को नव्या में ज्यादा दिलचस्पी है। ये लोग गलत नामों से उसके दोस्तों से सोशल मीडिया पर दोस्ती करते हैं और फिर वहां से तस्वीरें निकालते हैं। उन्होंने कॉलम के आखिर में मीडिया से संवेदनशीलता बरतने की अपील की है और सवालिया लहजे में पूछा है कि क्या वो मेरी बेटी की निजी जिंदगी के वो लम्हे वापस दे सकती है?

#happymothersday

A photo posted by shweta bachchan nanda (@shwetabachchannanda) on

वीडियो देखिए: अभिषेक बच्चन ने खोले कई राज

गौरतलब है कि बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा की कुछ तस्वीरें पिछले महीने सोशल मीडिया के साथ-साथ मीडिया में छाई हुई थीं। उन तस्वीरों में नव्या अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ रही थीं। नव्या की दोस्तों के साथ पार्टी की तस्वीरें अक्सर आती रहती हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने भी अपनी पोती और नातिन को दिल को छू जाने वाले खत लिखे थे। जिसके बाद से नव्या लगातार खबरों में बनी हुई हैं। खत में अमिताभ ने औरतों के लिए फिक्र जाहिर की, जिसमें उन्होंने पोती अराध्या और नातिन नव्या को हिम्मत से समाज का सामना करने की सलाह देते हुए अपनी मर्जी से फैसले लेने को कहा था।

Read Also-अमिताभ बच्चन ने नातिन नव्या नवेली और पोती आराध्या को लिखा खत- दूसरों की मत सुनना, अपने मन की करना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 10, 2016 4:41 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग