January 24, 2017

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस सीजन 10: सलमान खान के शो को वीकेंड पर मिलेगी कड़ी टक्कर, आसान नहीं होगी TRP की राह

कपिल शर्मा शो के अलावा जीटीवी का 'ब्रह्मराक्षस' भी बिग बॉस को टक्कर देने के लिए तैयार है। इस शो की कास्ट किश्वर मर्चेंट, क्रिस्टल डिसूजा, अहम शर्मा, रक्षंदा खान ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस की मदद से लोगों के बीच जगह बना ली है।

कलर्स पर आने वाले रियलिटी शो बिग बॉस का दसवां सीजन 16 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। इस साल शो एक नई थीम के साथ आया है। इस सीजन में 13 कॉमन मेन के साथ कुछ सेलेब्स का कॉम्बो मिलकर लोगों को एंटरटेन करने आने वाले हैं। शो की अलग थीम के वजह से घर के अंदर तो हलचल बनी रहेगी। लेकिन टीआरपी के रेस में नंबर वन होने के लिए इस बार बिग बॉस को कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। इस शो के नौवे सीजनकी टीआरपी भी काफी कम रही थी। यह कंट्रोवर्शियल रियलिटी प्रोग्राम के इतिहास में सबसे कम टीआरपी रही। खास तौर पर वीकेंड्स पर टीआरपी पर गहरा असर पड़ा। इस साल बी कुछ ऐसा ही हो सकता है। क्योंकि वीकेंड पर सोनी चैनल कपिल शर्मा का शो चलाता है। यह शो करीब डेढ़ घंटे चलता है। इस बार नए फ्लेवर के साथ शुरू हुए इस शो में अलग-अलग क्षेत्र के सेलेब्स और कलाकार आ रहे हैं। इस शो ने दर्शकों के बीच दोबारा से वही जगह बनाने के लिए शुरुआत से काफी मेहनत की है। सभी जानते हैं कि सलमान खान कपिल शर्मा से बहुत बड़े स्टार हैं। लेकिन एक तरफ कॉमेडी शो है तो एक तरफ कंट्रोवर्शियल तो ऐसे में बिग बॉस को कड़ी टक्कर मिल सकती है।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

कपिल शर्मा शो के अलावा जीटीवी का ‘ब्रह्मराक्षस’ भी बिग बॉस को टक्कर देने के लिए तैयार है। इस शो की कास्ट किश्वर मर्चेंट, क्रिस्टल डिसूजा, अहम शर्मा, रक्षंदा खान ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस की मदद से लोगों के बीच जगह बना ली है। इन दोनों शो के साथ किड्स सिंगिग शो द वॉयस किड्स भी खासा पॉप्युलर है ऐसे में बिग बॉस के लिए इस बार की राह इतनी आसान नहीं होगी। कलर्स ने बिगबॉस को हिट बनाने की पूरी तैयारी कर ली है। इस शो के 13 नॉन सेलेब मेहमानों के प्रोमो जारी कर दिए गए हैं। उनकी यह अलग स्ट्रैटेजी भी लोगों को अट्रैक्ट करने काम कर रही है। लेकिन सबसे ऊपर पहुंचने के लिए एक्सट्रा मसाले की जरूरत पड़ेगी। क्यौंकि इस बार कॉम्पिटीशन तगड़ा है।

Read Also: बिग बॉस 10 में कंटेस्टेंट बनकर आने वाला है ‘दूधवाला’, जानिए कौने हैं ये

Read Also: बिग बॉस सीजन 10: आम नहीं खास हैं बिग बॉस के ये मेहमान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 14, 2016 11:23 am

सबरंग