January 21, 2017

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस सीजन 10 में मेहमान बनकर आएंगी काजोल, कंटेस्टेंट्स को देंगी कड़ी टक्कर

Bigg Boss 10: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 10 जल्द शुरू होने वाला है। कॉमन मैन और सेलेब्स के कॉम्बो की थीम के साथ आने वाले इस शो के सभी कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक हैं। शो का एक कंटेस्टेंट बिजनेस मैन और दूध वाला है तो एक कंटेस्टेंट टीचर है।

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस जल्द शुरू होने वाला है। कॉमन मैन और सेलेब्स के कॉम्बो की थीम के साथ आने वाले इस शो के सभी कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक हैं। शो का एक कंटेस्टेंट बिजनेस मैन और दूध वाला है तो एक कंटेस्टेंट टीचर है। अलग-अलग तरह के लोगों के कॉकटेल के साथ आने वाले इस शो में इस बार काजोल भी आने वाली हैं। यहां एक्ट्रेस काजोल की नहीं बल्कि यूट्यूबर और एक्ट्रेस काजोल त्यागी की बात हो रही है। अपनी जबर्दस्त पर्सनैलिटी की वजह से काजोल यूट्यूब पर कई लोगों का दिल जीत चुकी हैं। अब बिग बॉस के नए सीजन में वो एक दमदार कंटेस्टेंट के तौर पर आने वाली हैं।

काजोल मुंबई की रहने वाली हैं। उन्हें डांस और एक्सरसाइज करना पसंद है। आप काजोल त्यागी तो एक फिटनेस फ्रीक भी कह सकते हैं। काजोल खुद को बागी यानि रिबेल कहती हैं। काजोल एक बेहतरीन डांसर हैं और डांसिंग को फिट रहने का एक जरिया मानती हैं। काजदोल पहली बार यूटीवी बिंदास के शो ‘बिग स्विच’ के जरिए लाइम लाइट में आई थीं। एक्टिंग के अलावा काजोल सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर काफी एक्टिव हैं। वह इंस्टाग्राम पर भी अपने फॉलोअर्स के लिए तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। खुद के बारे में काजोल का कहना है कि कभी वह एक इमोश्नल फूल हैं तो कभी इतनी इमपेशेंट हैं कि इंतजार करवाने पर किसी को मार भी सकती हैं। काजोल के अलावा शो में एक देसी मुंडा भी आने वाला है जिसकी नाक पर गुस्सा सवार रहता है।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

मनवीर ने नोएडा में गुज्जर समाज के डेवलेपमेंट के लिए काफी काम किया है। वह यहां एक पब्लिक फिगर हैं। क्योंकि उन्होंने नोएडा में कई रैलियों में हिस्सा लिया है। बिग बॉस शो मनवीर को एक सोशल इमेज बनाने में मदद करेगा। सोशल वर्क के अलावा मनवीर एक किसान हैं, अपना बिजनेस चलाते हैं, इनके नाम से डेरी भी चलती है। नोएडा से पढ़े हुए मनवीर ने दिल्ली यूनीवर्सिटी से डिग्री ली है। अपने कामकाज और दोस्तों के साथ घूमने के अलावा मनवीर को जिमिंग, रेस्लिंग, कबड्डी खेलने का शौक है। गुज्जर समाज को संबोधित करते हुए मनवीर आम आदमी पार्टी के मंच पर भी नजर आ चुके हैं।

Love with a fire of a thousand suns or don’t

A photo posted by kAjOltYaGi (@kajoled) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 12, 2016 11:28 am

सबरंग