ताज़ा खबर
 

दूसरों की गलती पर फंसे मनवीर गुर्जर

वहीं जब वह नोएडा पहुंचे उस समय लोगों की काफी भीड़ थी जिसकी वजह से वहां हंगामा भी हो गया।
मनवीर की शादी का ​वीडियो वारयल हो हुआ जिसको देखने के बाद उनके फैन्स काफी हैरान है।

मनवीर गुर्जर को बिग बॉस सीजन 10 का ​विनर बने हुए अभी सिर्फ तीन ​ही हुए हैं।  लेकिन उन्हें लेकर एक बाद एक कान्ट्रवर्सी देखने को मिल रही है। पहले तो मनवीर की शादी का ​वीडियो वारयल हो हुआ जिसको देखने के बाद उनके फैन्स काफी हैरान है। क्योंकि अब तक सबको यही पता था कि मनवीर की शादी नहीं हुई है। इसके बाद मनवीर अपने होम टाउन में एक फार्म हाउस पर अपने दोस्तों से मिलने के लिए पहुंचे। इसी दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें मनवीर गालियां दे रहे हैं।

मनवीर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हो रहा है। वहीं जब वह नोएडा पहुंचे उस समय लोगों की काफी भीड़ थी जिसकी वजह से वहां हंगामा भी हो गया। बताया जा रहा है इस मामले में नोएड़ा पुलिस ने आईपीसी की धारा 341 के तहत केस फाइल किया है। डीजीपी अमरनाथ यादव ने बताया कि मनवीर के नजदीकियों ने उनके सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसमें उन्होंने पुलिस से कार्यक्रम स्थल पर 40 वाहनों को ले जाने की  अनुमति ली थी।

वहीं सूत्रों से पता चला कि उस जगह पर करीब 1000 वाहन उपस्थित थे, वहां लोगों की काफी भीड़ देखने को मिल रही थी। इन सब चीजों की वजह से वहां की व्यवस्था खराब हो गई। ट्रैफिक जाम होने की वजह उत्पन्न हुए हालात को संभालाना पुलिस के लिए काफी मुश्किल हो गया था। जिसकी वजह से मनवीर के खिलाफ मामला दायर किया गया है।

वहीं आईपीएस देवेश कुमार ने बताया कि इसमें कोई घबराने वाली बात नहीं हैं इस मामले में मनवीर को गिरफतार नहीं किया जाएगा सिर्फ उन्हें कुछ सवालों की पुछताछ के लिए बुलाया जाएगा। बता दें कि बिग बॉस जीतने के बाद उनके काफी फैन्स बन गए हैं जो उनसे मिलने के लिए आजकल उनके घर के बाहर भी खड़े रहते हैं।

वीडियो: बिग बॉस जीतने पर मनवीर गुर्जर बोले- ''मैं ईमानदार था, इसलिए जीता''

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग