ताज़ा खबर
 

एक ही वक्त पर तीन लड़कियां घुमाते थे संजय दत्त, ‘रॉकी’ देख कर चढ़ा था बॉडी बनाने का भूत

संजय ने बताया कि उनके कॉलेज के दिनों में वह ड्रग्स के आदी हो गए थे और इस लत से छुटकारा पाने में उन्हें पूरे 10 साल का वक्त लगा।
Author नई दिल्ली | September 16, 2017 15:23 pm
संजय ने कहा कि मैं नहीं चाहता कि मेरा बेटा मेरी तरह बने.. क्योंकि मैं नहीं चाहता कि मैं उस दौर से गुजरूं जिससे मेरे पिता गुजरे हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त ने एक कार्यक्रम में खुलासा किया कि एक दौर था जब उनके एक ही वक्त में तीन-तीन रिलेशनशिप हुआ करते थे। दिलचस्प बात यह कि वो तीनों लड़कियों को एक दूसरे के बारे में खबर नहीं लगने देते थे। संजय इंडिया टुडे माइंड रॉक्स के ‘लीविंग लाइफ ऑन द ऐज’ सेशन में हिस्सा लेने पहुंचे थे। अपने पुराने दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी कहानी भी बाकी सभी युवाओं की तरह क्रेजी थी। उन्होंने यह भी माना कि उनकी जिंदगी में सेक्स और ड्रग्स काफी हद तक शामिल रहा। संजू ने कहा कि युवा संजय दत्त दिल का आदमी था और वह आज भी है। हां लेकिन जिंदगी में दिमाग का भी इस्तेमाल करते रहना चाहिए।

संजय ने बताया कि उनके कॉलेज के दिनों में वह ड्रग्स के आदी हो गए थे और इस लत से छुटकारा पाने में उन्हें पूरे 10 साल का वक्त लगा। अपनी पत्नी मान्यता और दोनों बेटों को जिंदगी का ज्यादातर वक्त देने वाले संजय ने कहा कि लाइफ में फैमिली और काम से बड़ा कुछ भी नहीं है। अपने नशे की लत की बात को मजाक में उड़ाते हुए उन्होंने कहा कि एक बार जब लग लग जाती है तो कुत्ता मरने पर भी लगता है कि पी लो यार। संजू ने अपनी फिजीक को लेकर भी इस कार्यक्रम में बात की और कहा कि उन्होंने हॉलीवुड स्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन की फिल्म रॉकी देखी थी और फिर सोचा कि जब वह बॉडी बना सकते हैं तो मैं क्यों नहीं। इसके बाद उन्होंने बॉडी पर काम शुरू किया।

गौरतलब है कि संजय दत्त अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही फिल्म भूमि में एक पिता के किरदार में नजर आने जा रहे हैं। फिल्म की कहानी एक पिता-पुत्री के रिश्ते पर आधारित है। ट्रेलर और 4 पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं और जेल से बाहर आने के बाद संजय दत्त की यह पहली फिल्म है। यही वजह है कि इस फिल्म को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट काफी ज्यादा है। देखना यह होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग