ताज़ा खबर
 

भूमि पोस्टर: बेटी अदिती राव हैदरी की रक्षा करते दिखे संजय दत्त, देखें तस्वीर

Bhoomi Poster: पोस्टर को शेयर करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन दिया- वो हमेशा उसकी रक्षा करेगा। वो उसकी भूमि है।
भूमि के नए पोस्टर में बेटी अदिती राव हैदरी के साथ दिखे संजय दत्त।

संजय दत्त के फैंस को उनकी कमबैक फिल्म भूमि का काफी समय से इंतजार है। इस फिल्म के बारे में वो हर एक डिटेल जानना चाहते हैं। ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी भूमि में संजय दत्त एक पिता की जबकि अदिती राव हैदरी उनकी बेटी के किरदार में नजर आएंगी। 9 अगस्त को ट्विटर पर खुद संजू बाबा ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में दत्त के साथ अदिती नजर आ रही हैं। इससे पहले रिलीज किए गए दोनों पोस्टर्स से अदिती गायब थीं। इस पोस्टर में एक्टर अपनी ऑन स्क्रीन बेटी को गले लगाते हुए और आंखों में बदले की आग लिए नजर आ रहे हैं।

इस पोस्टर को शेयर करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन दिया- वो हमेशा उसकी रक्षा करेगा। वो उसकी भूमि है। ये है फिल्म का दूसरा पोस्टर, कल ट्रेलर रिलीज होगा। वहीं अदिती ने भी पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- वो उसके बाबा, रक्षा करने वाले, दोस्त और सब कुछ हैं। ये रहा भूमि का दूसरा पोस्टर। इसे आपके सामने लाकर एक्साइटिड हूं। फिल्म निर्माता ओमंग कुमार ने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- निजी तौर पर मेरा पसंदीदा भूमि पोस्टर। एक पिता और बेटी के बीच का रिश्ता। फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी और कल 2 बजे ट्रेलर जारी होगा।

इससे पहले दिए इंटरव्यू में ओमंग कुमार ने संजय दत्त की तारीफ करते हुए कहा था- संजय ने अपनी अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस दी है और मैं खुश हूं कि हम दर्शकों की जिज्ञासा को बढ़ाने में कामयाब रहे हैं। मालूम हो कि भूमि के पहले पोस्टर को संजू बाबा की पत्नी मान्यता दत्त ने शेयर किया था। जिसे उन्होंने कैप्शन दिया था- हर एक रुकावट वापसी के लिए होती है। भगवान चाहते हैं कि पहले के मुकाबले आपके अंदर से बेहतर बाहर आए।

बता दें कि संजय दत्त उस वक्त इमोशनल हो गए थे, जब उन्होंने भूमि की स्क्रिप्ट सुनी थी। इतना ही नहीं वह स्क्रिप्ट सुन कर रो भी पड़े थे। संजय इस बात से काफी सरप्राइज थे कि राजा शांडिल्य ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट को केवल दो महीने में ही कंपलीट कर लिया था।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग