June 25, 2017

ताज़ा खबर
 

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अंजलि श्रीवास्तव ने की आत्महत्या, मगर नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

ऐसा पहली बार नहीं जब किसी एक्ट्रेस ने आत्महत्या की हो। पिछले साल मशहूर एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी ने मुंबई स्थित आवास में आत्महत्या कर ली थी।

अंजलि पिछले कुछ समय से जुहू की परिमल सोसाइटी में किराए के घर में रह रही थीं। (फोटो सोर्स ट्विटर)

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजलि श्रीवास्तव आज (19 जून, 2017) मुंबई स्थित अपने आवास पर मृत पाई गईं हैं। डीएन नगर की पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि जब हम दोपहर को जुहू स्थित उनके आवास पर पहुंचे तब वो मृत अवस्था में पाई गईं थीं। वहीं अंजलि के परिवार ने मामले की जांच किए जाने की मांग की है। अंजलि पिछले कुछ समय से जुहू की परिमल सोसाइटी में किराए के घर में रह रही थीं। सूत्रों के अनुसार डुबलीकेट चाबी की मदद से जब घर का दरवाजा खोला गया तब अंजलि का शव छत के पंखे से लटका हुआ था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है। हालांकि अभी तक पुलिस को वारदात की जगह से कोई सोसाइट नोट बरामद नहीं हुआ है। वहीं पुलिस मामले की हर तरह से जांच कर रही है। दूसरी तरफ न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर कहा, ‘मुंबई में 29 साल की एक्ट्रेस अंजलि श्रीवास्तव ने अंधेरी वेस्ट स्थित आवास में कथित तौर पर पंखे से लटकर आत्महत्या की।’ जानकारी के लिए बता दें कि अंजलि हाल में भोजपुरी फिल्म ‘केहू ता दिल में बा’ के लिए शूटिंग कर रही थीं जिसमें आदित्य कश्यप, गोपाल राय, प्रेम दुबे, राजा सहित अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। अंजलि इससे पहले भी भोजपुरी कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

अंजलि ने फेसबुक स्टेटस आखिरी बार 6 जून (2017) को अपडेट किया था, जिसमें उन्होंने शादी की सालगिरह पर मां-बाप को बधाई दी। इस दौरान उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया और लिखा, ‘शादी की सालगिरह पर मोम-डेड को ढेरों शुभकामनाएं।’ इससे पहले अंजलि ने कई पोस्ट परिवार और दोस्तों से जुड़ी की थी। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं जब किसी एक्ट्रेस ने आत्महत्या की हो। पिछले साल मशहूर एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी ने मुंबई स्थित आवास में आत्महत्या कर ली थी। बनर्जी महज 17 साल की उम्र मशहूर टीवी सीरियल बालिका वधू में अभिनय करने लगी थीं। वहीं साल 2013 में निशब्द फिल्म की एक्ट्रेस जिया खान ने भी आत्महत्या की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on June 19, 2017 6:17 pm

  1. No Comments.
सबरंग