ताज़ा खबर
 

भाभी जी घर पर हैं की पूरी टीम जा रही है अमेरिका, पर “तिवारी जी” रोहिताश्व गौड़ को नहीं मिला वीजा

वीजा नहीं मिलने से काफी दुखी हैं एक्टर रोहिताश गौड़, शो की पूरी टीम 21 अगस्त को अटेंड करेगी न्यूयॉर्क-इंडिया परेड
भाभी जी घर पर हैं’ में एक्टर रोहिताश गौड़ ‘मनमोहन तिवारी’ का किरदार निभाते हैं।

एंडटीवी पर आने वाले मशहूर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में तिवारी जी का किरादार निभाने वाले एक्टर रोहिताश गौड़ काफी दुखी हैं। शो में नहीं बल्कि हकीकत में। शो की पूरी कास्ट और क्रू टीम अमेरिका की ट्रिप पर जाने को तैयार है, मगर अकेले रोहिताश ही हैं जो नहीं जा पाएंगे। दरअसल रोहिताश के वीजा को रिजेक्ट कर दिया गया है। दुर्भाग्यपूर्ण बात तो यह है कि पूरी टीम में बस उन्हीं का वीजा है जिसे रिजेक्ट किया गया है।

उन्होंने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में बताया, “शो की पूरी टीम 21 अगस्त को न्यूयॉर्क-इंडिया परेड अटेंड कर रही होगी। मेरा वीजा इसलिए रिजेक्ट किया गया क्योंकि उन्हें लगा कि मैं एक प्रोफेशनल कॉन्ट्रेक्ट पर वहां जा रहा हूं। अजीब बात है कि पूरी टीम को वीजा मिल गया और सिर्फ मेरा ही रिजेक्ट किया। हालांकि मैने फिर से एप्लाई किया है, मगर जब तक प्रक्रिया पूरी होगी तब तक काफी देर हो जाएगी। तब तक इवेंट खत्म हो चुका होगा।” बता दें ‘भाबी जी घर पर हैं’ का प्रसारण टेलीविजन चैनल एंडटीवी पर होता है। इसमें आशिफ शेख, शुभांगी अत्रे, सौम्या टंडन और रोहिताश गौड़ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

रोहिताश गौड़ को सबसे पहले सब टीवी पर आने वाले शो ‘लापतागंज’  में मुकुंदिलाल गुप्ता का रोल करने पर पहचान मिली थी। इसके बाद वह अब तक डीडी नेशनल के ‘जय हनुमान’ समेत 15 से भी ज्यादा टीवी शो में काम कर चुके हैं। इतना ही नहीं वह 11 बॉलीवुड फिल्मों में भी कोई ना कोई किरदार अदा कर चुके हैं।

Read Also: शिल्पा शेट्टी को है Item number शब्द से नफरत, जानिए क्यों

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.