ताज़ा खबर
 

‘भाबी जी घर पर हैं’ शो में ‘तिवारी जी’ का किरदार निभाने वाले रोहिताश के पिता नहीं रहे

शो में मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले रोहिताश ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से साझा की।
Author नई दिल्ली | October 7, 2016 14:44 pm
‘भाबी जी घर पर हैं’ धारावाहिक में तिवारी जी का किरदार निभाने वाले रोहिताश।

‘एंड टीवी’ चैनल पर आने वाले धारावाहिक ‘भाबी जी घर पर हैं’ में तिवारी जी का किरदार निभाने वाले रोहिताश गौड़ के पिता अब दुनिया में नहीं रहे। गुरुवार को रोहिताश शो की शूटिंग कर रहे थे जब यह घटना हुई। तीन दिन पहले प्लान किया गया शूट और तैयारियों को इस घटना के बाद 3 दिन के लिए स्थगित कर दिया गया है। खबर मिलने के बाद रोहिताश अपने घर पंचकुला के कालका निकल गए जो कि हरियाणा में है। अंग्रेजी साइट फिल्मी मंकी की खबर के मुताबिक रोहिताश अक्सर इस बारे में बात किया करते थे कि उनके पिता काफी कमजोर हो गए हैं। जानकारी के अनुसार उनके पिता की मृत्यु किसी बीमारी के चलते नहीं हुई है।

शो में मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले रोहिताश ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से साझा की। उन्होंने ट्वीट में अपने पिता की तस्वीर के साथ लिखा- “आज हमने अपने पिताजी को खो दिया है। महान व्यक्तित्व और प्रेरणा स्त्रोत हमारे जीवन में अब नहीं रहे।” अंग्रेजी साइट की खबर के सूत्रों ने बताया कि हम रोहिताश के सीन की शूटिंग को रीशेड्यूल कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें अपने पिता की मृत्यु हो जाने के चलते जाना पड़ रहा है। हम उनके परिवार को धैर्य रखने के साथ ही जल्द इस सदमे से बाहर आने की उम्मीद करते हैं।

READ ALSO: प्रेग्‍नेंट करीना कपूर ने कराया करिश्‍मा कपूर के साथ स्‍टाइलिश फोटोशूट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग