ताज़ा खबर
 

बिग बॉस सीजन 11 में नजर आ सकती हैं ‘भाबी जी घर पर हैं’ स्टार शिल्पा शिंदे

भाबी जी घर पर हैं में अंगूरी भाबी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे का भी बिग बॉस-11 के लिए ऑडीशन होगा। मालूम हो कि शिल्पा अब एंड टीवी के इस कॉमेडी धारावाहिक में नजर नहीं आती हैं।
Author नई दिल्ली | August 4, 2017 14:59 pm

एंड टीवी के शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ की कलाकार शिल्पा शिंदे कलर्स टीवी के चर्चित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस के 11वे सीजन में नजर आ सकती हैं। अक्सर विवादों में रहने वाला यह शो इसी साल सितंबर से शुरू हो सकता है। वक्त बहुत कम बचा है इसलिए मेकर्स इसके कंटेस्टेंट्स की तलाश में जुट गए हैं। खबरों की मानें तो भाबी जी घर पर हैं में अंगूरी भाबी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे का भी बिग बॉस-11 के लिए ऑडीशन होगा। मालूम हो कि शिल्पा अब एंड टीवी के इस कॉमेडी धारावाहिक में नजर नहीं आती हैं। शो में प्रोड्यूसर के साथ विवाद और उन पर कई गंभीर आरोप लगाने के बाद उन्होंने यह शो छोड़ दिया था। मालूम हो कि इस बार भी शो में कुछ आम लोगों को लाए जाने की खबरें हैं, हालांकि उन्हें शो में रहने के लिए पैसा नहीं दिया जाएगा। हालांकि उनके पास शो के दौरान टास्क पूरे करके रकम जीतने का मौका जरूर होगा।

मंगलवार को सामने आईं रिपोर्ट्स के अनुसार स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शाहरुख खान का नया शो टेड टॉक्स: नई सोच सलमान खान के कलर्स पर आने वाले बिग बॉस सीजन 11 से टकराएगा। जहां एक तरफ सलमान वीकेंड पर दर्शकों के सामने बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस को लेकर सामने आएंगे। इस क्लैश के बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम को बताया- हम अभी भी समय को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं और अभी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। अगर दोनों शोज का प्रसारण रात के 9 बजे होगा तो यह क्लैश टल नहीं पाएगा। लेकिन दोनों ही शोज के अलग-अलग कॉन्सेप्ट हैं इसलिए यह अपने दर्शकों को खुद जुटा लेंगे।

दर्शक ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि इस बार बिग-बॉस 11 में उन्हें कंटेस्टेंट के तौर पर कौन-कौन से चेहरे देखने को मिलेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार बिग-बॉस के कंटेस्टेंट के नाम रिवील हो चुके हैं। माना जा रहा है कि इस बार शो में ढिंचक पूजा, नीया शर्मा और सना सईद को देखा जा सकता है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग