ताज़ा खबर
 

आइटम सॉन्ग में जब ‘अंगूरी’ के फिगर पर लोगों ने किया कमेंट, तो ‘भाभी जी’ ने यूं दिया जवाब

मामले की शुरुआत उनकी अपकमिंग फिल्म में डांस नंबर से जुड़ी है। 'पटेल की पंजाबी शादी' में उन्होंने आइटम सॉन्ग...

अंगूरी भाभी इन दिनों चर्चा में हैं। आपने सही पकड़ा है, एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे फिर कंट्रोवर्सी का शिकार हुई हैं। मामला इस बार थोड़ा और पर्सनल हुआ है। डांस सीन में उनके फिगर को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। सोशल मीडिया पर मोटी भैंस और फैट की दुकान बताया। वहीं, शिल्पा ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। कहा कि वह कम से कम वल्गर तो नहीं लग रही थीं। ट्रोल किए जाने की उन्हें फिक्र नहीं है।

मामले की शुरुआत उनकी अपकमिंग फिल्म में डांस नंबर से जुड़ी है। ‘पटेल की पंजाबी शादी’ में उन्होंने आइटम सॉन्ग ‘मारो लाइन’ पर डांस किया है। गाने में उनके साथ ऋषि कपूर और वीर दास भी नाच रहे हैं। पीछे परेश रावल और प्रेम चोपड़ा सरीखे कलाकार बैठे दिखते है। जैसे ही यह गाना सामने आया, शिल्पा के फिगर को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर ऊट-पटांग लिखना शुरू कर दिया।

ट्रोल करने वालों ने उन्हें घटिया और मोटी कहा। किसी ने मोटी भैंस कहा, तो कोई उन्हें फैट की दुकान मानता दिखा। एक यूजर ने लिखा कि वह इस आइटम नंबर में पपीते जैसी दिख रही हैं। शिल्पा इस पर चुप नहीं रहीं। उन्होंने भी करारा जवाब दिया। एक न्यूज साइट से कहा कि मुझे मालूम है कि मैं उसमें मोटी दिख रही हूं। जब शूट हुआ, तब मोटी थी। मेकर्स ने तब मुझे इसके लिए चुना था।

आगे बोलीं, और कहा- कम से कम मैं वल्गर तो नहीं रह रहीं हूं। गाने की शूटिंग से अब तक 6-7 साल किलो वजन घटा चुकी हूं। फिर भी लोग पता नहीं क्यों मेरे मोटापो पर हल्ला मचाए हुए हैं। वैसे यह गाना कर के मुझे मजा आया। मुझे कुछ अजीब नहीं लगा। न ही मैं कहीं वल्गर लगी। कितना भी ट्रोल किया जाए, मुझे फर्क नहीं पड़ता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.