ताज़ा खबर
 

इस कारण प्रत्यूषा बनर्जी की बेस्ट फ्रेंड काम्या पंजाबी को हो सकती है 6 महीने की जेल!

शॉर्ट फिल्म की बात करें तो यह प्रत्यूषा के किरदार के इर्द-गिर्द दिखाई देती है। जोकि असफल हो चुके रिलेशनशिप की वजह से तनाव से लड़ रही हैं।
Author नई दिल्ली | April 4, 2017 15:44 pm
काम्या पंजाबी और प्रत्यूषा बनर्जी करीबी दोस्त थे।

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने हाल ही में अपनी बेस्ट फ्रेंड प्रत्यूषा बनर्जी की आखिरी शॉर्ट फिल्म कोर्ट के स्टे लगाने के बावजूद हम कुछ कह ना सके रिलीज कर दी है। उनका दावा है कि उन्हें कोर्ट का ऑर्डर नहीं मिला था। वहीं बालिका वधू की एक्ट्रेस के परिवार और दोस्त उनकी आत्महत्या के लिए ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को दोषी मानते हैं। राहुल नहीं चाहता था कि यह फिल्म रिलीज हो और इसीलिए उसने कोर्ट से इसपर रोक लगाने की मांग की थी। लेकिन अफसोस कि उसकी सभी कोशिशें बेकार रहीं।

अब अगर हालिया रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए तो काम्या पंजाबी को कोर्ट की अवमानना करने की वजह से 6 महीने की जेल हो सकती है। राहुल के वकील ने एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया- मुझे नहीं पता आखिर क्यों काम्या इंकार कर रही है। उनकी नौकरानी ने रसीद पर साइन किए हैं। उन्हें कोर्ट की अवमानना करने की वजह से 6 महीने की जेल हो सकती है। उन्हें कोर्ट के आदेश का महत्व समझ में नहीं आया। उम्मीद है कि वो किसी वकील से सलाह लेंगी। अगर आप स्टे ऑर्डर को ध्यान से देखेंगे तो यह एक सरकारी नाजिर है। यह सरकारी नाजिर तभी फाइल की जाती है जब आपको ऑर्डर मिल जाता है।

लेकिन अभी भी काम्या स्टे ऑर्डर मिलने से इंकार कर रही हैं और वो अपनी नौकरानी के साइन देखना चाहती हैं और राहुल के वकील द्वारा किए जा रहे दावे को बकवास बता रही हैं। शॉर्ट फिल्म की बात करें तो यह प्रत्यूषा के किरदार के इर्द-गिर्द दिखाई देती है। जोकि असफल हो चुके रिलेशनशिप की वजह से तनाव से लड़ रही हैं। जिससे वो हकीकत में भी लड़ रही थीं। राहुल राज सिंह इसे सुनकर चौंक गए कि ऐसी कोई फिल्म रिलीज होने वाली है जिसमें उन्हें बैड लाइट में दिखाया गया है। इसी कारण वो फिल्म पर स्टे ऑर्डर लाए थे।

बता दें कि राहुल राज सिंह ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। यह शिकायत मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई थी। शिकायत में राहुल ने कहा था कि काम्या ने प्रत्यूषा के फर्जी वीडियो के जरिए उनका (राहुल) का नाम खराब करने की कोशिश की है। राहुल ने अपनी शिकायत में बॉम्बे टाइम्स में की रिपोर्ट का भी जिक्र किया।

'मेरी प्यारी बिंदु' के टीजर में कुछ अंदाज में नजर आए परिणीति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.