ताज़ा खबर
 

बदतमीज दिल, लत लग गई, कैसे मुझे तू मिल गई जैसे सॉन्ग्स को गाने वाले सिंगर बेनी ने रचाई शादी

Bollywood फिल्म लेडीज वर्सिज रिकी बहल, कॉकटेल, 2 स्टेट्स, हंसी तो फंसी, बैंग-बैंग, गजनी, ये जवानी है दीवानी और थलाइवा जैसी फिल्मों के सॉन्ग्स में अपनी आवाज देने वाले सिंगर बेनी दयाल हाल ही शादी के बंधन में बंध गए हैं।
शादी के जोड़े में अपनी पत्नी कैथरीन के साथ बेनी दयाल और साथ में विशाल डडलानी

Bollywood फिल्म लेडीज वर्सिज रिकी बहल, कॉकटेल, 2 स्टेट्स, हंसी तो फंसी, बैंग-बैंग, गजनी, ये जवानी है दीवानी और थलाइवा जैसी फिल्मों के सॉन्ग्स में अपनी आवाज देने वाले सिंगर बेनी दयाल हाल ही शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड मॉडल-अभिनेत्री कैथरीन थंगम से गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है।

बॉलीवुड के संगीतकार और गायक के करीबी मित्र विशाल डडलानी ने Twitter पर यह खबर शेयर की और साथ ही न्यू वेडिंग कपल की एक फोटो भी शेयर की। विशाल ने ट्वीट किया, ‘बेनी और कैथरीन तुम लोग सच में बेहद खूबसूरत हो, उन्हें ढेर सारा प्यार’

इस फोटो में जहां एक ओर बेनी को सफेद कुर्ते में देखा जा रहा है, वहीं कैथरीन साड़ी में बेहद खूबसूरत लगी रही हैं। इस फोटो को विशान ददलानी ने पोस्ट किया है।

Also Read: दीपिका ने चिरंजीवी संग इस मूवी को साइन कर किया B’town फैंस को नाराज, Tollywood में कर रहीं एंट्री!

दोनों ने रविवार को हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों से शादी कर ली। बेनी और कैथरीन को सिंगर मीका सिंह और सलीम मर्चेट ने भी शादी की बधाई दी।

Also Read: xXx: The Return of Xander Cage में विन डीजल के साथ एक बार फिर से Hot दिखीं दीपिका

बता दें बेनी की मुलाकात कैथरीन से एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी, इसके बाद दोस्ती प्यार में बदल गई और लंबे समय के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने हमेशा के लिए एक दूसरे का दामन थाम लिया। बेनी द्वारा गाए सॉन्ग्स में लत लग गई, आदत से मजबूर, कैसे मुझे तू मिल गई, बदतमीज दिल, पंजाबी वैडिंग जैसे सॉन्ग्स हैं।

Also Read: जेनेलिया को मिली अस्पताल से छुट्टी, रितेश के दूसरे मेहमान की हुई उनके घर में एंट्री

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.