ताज़ा खबर
 

प्राचीन मंदिर में बोल्ड फोटोशूट करवा रही थी मॉडल, किया गिरफ्तार तो बोली- आजादी का संदेश दे रही थी

मॉडल ने बताया कि वह बोल्ड फोटोज के जरिए आजादी का संदेश फैलाना चाहती थी लेकिन पुलिसवालों ने उसे अश्लील समझ लिया।
बेल्जियम की मॉडल मारिसा पपेन

बेल्जियम की एक मॉडल को इसलिए जेल में डाल दिया गया क्योंकि वह इजिप्ट के एक मंदिर में कथित तौर पर अश्लील फोटोज खिंचवा रही थी। जिस मॉडल के साथ ऐसा हुआ उसका नाम मारिसा पपेन (Marisa Papen) है। वह इजिप्ट के लुक्सर में मौजूद कारकं मंदिर में वाइल्ड फोटोशूट करवा रही थी। उसी वक्त उसको पकड़ लिया गया। मारिसा पपेन 25 साल की हैं। मारिसा के साथ उसके फोटोग्राफर को भी पकड़ लिया गया था। दोनों को जेल में रखा गया और बाद में कोर्ट ने उनको चेतावनी देकर छोड़ दिया। मारिसा ने बताया कि वह बोल्ड फोटोज के जरिए आजादी का संदेश फैलाना चाहती थी लेकिन पुलिसवालों ने उसे अश्लील समझ लिया।

मारिसा के मुताबिक, इससे पहले वह 50 देशों में जाकर ऐसे ही फोटोशूट करवा चुकी है। ये सभी फोटोशूट उसने पिछले दो सालों में करवाने का दावा किया है। मारिसा ने कहा कि वह तो इजिप्ट के कल्चर का काफी सम्मान करती है, लेकिन पुलिसवालों ने उसको पोर्न या फिर उसके जैसा कुछ समझ लिया।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, मारिसा ने मंदिर परिसर में खूब रहे गार्डों को पैसे देकर मामला रफा-दफा करने की कोशिश की थी। लेकिन फिर वहां चार और सिक्योरिटी गार्ड पहुंच गए जिन्होंने उनको गिरफ्तार कर लिया। मारिसा ने बताया कि इजिप्ट की जेल में रहना उसके लिए काफी मुश्किल रहा। जेल के वक्त को याद करते हुए मारिसा ने बताया कि वहां एक कमरे में 20-20 कैदियों को रखा गया था। उनमें से कई रो रहे थे, कई के शरीर से खून निकल रहा था। मारिसा ने मुताबिक, उसने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं देखा था।

देखिए Marisa Papen के कुछ फोटोज (सोर्स-फेसबुक)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग