ताज़ा खबर
 

‘बहन होगी तेरी’ का टीजर पोस्टर रिलीज, भगवान शिव के अवतार में नजर आए राजकुमार राव

इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई है और लखनऊ में अलग ही रंग देखने को मिलता है। काफी फिल्मों की शूटिंग लखनऊ में हुई है।
इस फिल्म के प्रोड्यूसर अमूल विकास मोहन ने इस पोस्टर को ​ट्विटर पर शेयर किया है।

फिल्म बहन होगी तेरी पोस्टर रिलीज हो गया है और राजकुमार राव इस पोस्टर में भगवान शिव के अवतार में नजर आ रहे हैं। मगर शिव के इस रूप में थोड़ा ट्विस्ट दिया गया है, इस पोस्टर वह एक बाइक पर बैठे हैं। इस फिल्म के प्रोड्यूसर अमूल विकास मोहन ने इस पोस्टर को ​ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा… बहन होगी तेरी का टीजर पोस्टर यहां हैं और जल्द ही ट्रेलर रिलीज होगा। अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए राजकुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया यह उनकी पहली सोलो रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। मगर इसका यह मतलब नहीं है कि यह नहीं है कि उन्हें अपने इस रोल के लिए एफर्ट्स नहीं करने पड़े। इस रोल के लिए मैंने कम मेहनत नहीं की है। इस रोल के लिए मैंने काफी तैयारी की और ट्रेलिंग ली।

मैं इस रोल में भी अपनी दूसरी फिल्मों की तरह इनवॉल्व हुआ हूं। लेकिन बहन होगी तेरी टिपिकल बॉलीवुड रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों की तरह नहीं है। इस फिल्म में ऐसी कई चीजें देखने को मिलेंगी जो आम आदमी से जुड़ी हुई है। उन्होंने कहा इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई है और लखनऊ में अलग ही रंग देखने को मिलता है। काफी फिल्मों की शूटिंग लखनऊ में हो चुकी है। हमारी फिल्म में कई मजेदार चीजें हैं।

इस फिल्म में जागरण कम्युनिटी देखने को मिलेगी जिसके बारें में उतर भारत के लोग जानते है। मैं इस फिल्म में गट्टू के किरदार में हूं जो जागरण मंडली में ​शिव का रोल प्ले करता है और श्रुति हसन से प्यार करता है। अपने कैरेक्टर के बारें में गरहाई से बताते हुए राजकुमार ने कहा वह श्रु​ति से प्यार करते हैं, एक ही मोहल्ले में रहते और एक दूसरे के पड़ोसी होने की वजह से वहां रहने वाले सभी लोग यह सोचते हैं कि मोहल्ले के सब लोग बहन-भाई ही हैं।

इस फिल्म को अजय पन्नालाल डायरेक्ट कर रहे हैं। राजकुमार राव के अलावा इस फिल्म में गौतम गुलाटी और श्रुति हसन लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने से पहले निर्माताओं ने इसका पहला गाना रिलीज किया है जोकि भक्तिमय सॉन्ग है। इस गाने को काले चश्मे की धुन पर बनाया गया है। मतलब धुन काले चश्मे वाली है जिसमें कि शेरावाली को मनाने वाले लिरिक्स डाले गए हैं।

वीडियो: बॉलीवुड बुलेटिनः कपिल शर्मा शो पर नहीं लौटेंगे सुनील ग्रोवर, जानिए 4 और बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.