ताज़ा खबर
 

बहन होगी तेरी को मिला UA सर्टिफिकेट, नहीं हटाए जाएंगे राजकुमार राव के शिव लुक वाले सीन

बहन होगी तेरी 9 जून को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के साथ राब्ता भी रिलीज होगी जिसमें राजकुमार राव महत्वपूर्ण भूमिका में दिखााई देने वाले हैं।
Behen Hogi Teri Review: फिल्म में लीड एक्टर्स की एक्टिंग की बात करें तो राजकुमार राव ने एक फिर साबित कर दिया है कि वह एक बेहतरीन कलाकार हैं।

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की अप​कमिंग फिल्म बहन होगी तेरी को सेंसर बोर्ड ने यूए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है। हालांकि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कुछ कट्स लगाने का सुझाव दिया है। वहीं सेंसर बोर्ड के चेयरमैन पहलाज निहालानी ने कहा कि इस फिल्म को आराम से पास कर दिया गया और फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। उन्होंने फिल्म में कट्स को लेकर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी। फिल्म के प्रोड्यूसर ने भी इस बात को नकार दिया कि फिल्म को किसी तरह के ​कट्स का सामना करना पड़ा। मेरी फिल्म में एक भी कट का सुझाव ​नहीं दिया गया है, पता नहीं कहां से इस तरह की खबरें आ रही हैं।

सेंसर बोर्ड इसे लेकर काफी निष्पक्ष रहा है। फिल्म में एक भी कट नहीं लगाया गया है। इससे पहले फिल्म बहन होगी तेरी के एक पोस्टर को लेकर डायरेक्टर अजय कुमार पन्नालाल और प्रोड्यूसर टोनी डिसूजा को अरेस्ट कर लिया गया था। जालधंर के एक कोर्ट में सुनवाई के बाद दोनों को जमानत मिल गई। जालधंर के रहने वाले एक शख्स ने फिल्म के एक पोस्टर को लेकर दोनों पर आरोप लगाया था कि इस पोस्टर के जरिए इन्होंने लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया है।

दरअसल, इस पोस्टर में राजकुमार राव भगवान शिव के रुप मोटरसाइकिल पर बैठ नजर आ रहे हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर ने कहा कि उन्हें पुलिस स्टेशन ले जाया गया था लेकिन उनका इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का बिल्कुल भी नहीं था। हमारी फिल्म में ईश्वर की निंदा नहीं की गई है।

अगर हमने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई तो उसके लिए माफी मांगता हूं। बता दें कि राजकुमार राव के अलावा इस फिल्म श्रुति हासन और गौतम गुलाटी भी दिखाई देंगे। बहन होगी तेरी 9 जून को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के साथ राब्ता भी रिलीज होगी जिसमें राजकुमार राव महत्वपूर्ण भूमिका में दिखााई देने वाले हैं।

अब और लड़ाई नहीं, इरफान कंगना को पसंद करते हैं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग