April 30, 2017

ताज़ा खबर

 

वाणी कपूर ने बताया रणवीर सिंह और सुशांत सिंह राजपूत में कौन है बेहतर ‘किसर’

फिल्म को 23 किसिंग सीन्स के साथ सेंसर बोर्ड U/A सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है। वाणी इससे पहले उनकी डेब्यू फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ किसिंग सीन कर चुकी हैं।

Author नई दिल्ली | November 16, 2016 14:38 pm
बेफिक्रे के पोस्टर्स की झलक तो आपने देख ली। अब देखिए रनवीर सिंह की ऑफ स्क्रीन किस।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रणवीर सिंह और वाणी कपूर की फिल्म ‘बेफिक्रे’ रिलीज के लिए तैयार है। आदित्य चोपड़ा निर्देशित यह फिल्म इसी साल 9 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म को 23 किसिंग सीन्स के साथ सेंसर बोर्ड U/A सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है। वाणी इससे पहले उनकी डेब्यू फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ किसिंग सीन कर चुकी हैं। एक इवेंट के दौरान जब वाणी से इस बारे में पूछा गया कि सुशांत और रणवीर में कौन बेहतर किसर है तो इस पर वह पहले तो शरमा गई लेकिन बाद में उन्होंने रणवीर का नाम लिया।

एक रिपोर्टर ने जब उनसे पूछा कि दोनों स्टार्स में कौन बेहतर किसिंग सीन करता है तो वाणी ने पहले कहा, “यह तो अनफेयर सवाल है।” हालांकि बाद में उन्होंने अपना जवाब बदलते हुए कहा, “यह तो बहुत जाहिर की बात है… रणवीर एक बेहतर किसर है।” गौरतलब है कि नोटबंदी के बारे में सवाल किए जाने पर वाणी ने मजाकिया अंदाज में कहा, “मैं तो एक भिखारन हूं। मेरे पास उतना पैसा है ही नहीं।” उधर रणवीर सिंह ने कहा, “मैं ‘बेफिक्रे’ हूं; मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है इसलिए मैं इस बारे में कुछ भी कहने के लिए क्वालिफाइड नहीं हूं।”

रणवीर ने कहा, “मैं बेफिक्रे हूं। मुझे गणित और इकॉनमिक्स समझ में नहीं आती है, इसलिए मैं तो इस बारे में क्वालिफाइड ही नहीं हूं। साथ ही उनकी को-स्टार वाणी कपूर ने भी इस बारे में कुछ भी कहने से पल्ला झाड़ा।” फिल्म को सेंसर मिलने के सवाल पर एक्टर रणवीर सिंह ने कंफर्म किया। उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को देखा है और हमें यूए का सर्टिफिकेट मिल चुका है। हमारे हाथों में सर्टिफिकेट आ गया है। हम बहुत खुश हैं। एक्टर ने कहा कि फिल्म में ढेर सारी किस के बावजूद यह एक फैमिली मूवी है और दिल से इंडियन है।

Way-hayyy too much excitement about tonight!! Gotta try and keep my shirt on!! 😉 🇫🇷 💋 #BefikreInParis

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

वीडियो- सलमान खान और गोविंदा एक बार फिर बनेंगे 'पार्टनर'

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 16, 2016 2:38 pm

  1. No Comments.

सबरंग