December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

नोटबंदी पर बोले बेफिक्रे स्टार रणवीर कपूर- मैं इस बारे में कुछ भी कहने के लिए क्वालिफाइड नहीं हूं

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने इस बारे में कोई भी रिएक्शन देने से मना कर दिया। इसी धारा में अब फिल्म 'बेफिक्रे' के स्टार रणवीर सिंह ने इस बारे में कुछ भी कहने से मना कर दिया है।

बेफिक्रे स्टार रणवीर सिंह और वाणी कपूर।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 1000 और 500 ₹ के वर्तमान नोट बंद किए जाने की घोषणा के बाद जहां राजनीतिक गलियारों से इस पर तीखी बयानबाजी हुई, वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं। हालांकि ज्यादातर बॉलीवुड स्टार्स का इस पर रिएक्शन पॉजिटिव ही रहा, लेकिन कुछ ने अपनी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलने का ठीकरा ‘नोटबंदी’ के सर फोड़ दिया। बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने इस बारे में कोई भी रिएक्शन देने से मना कर दिया। इसी धारा में अब फिल्म ‘बेफिक्रे’ के स्टार रणवीर सिंह ने इस बारे में कुछ भी कहने से मना कर दिया है। हाल ही में दिए एक बयान पर रणवीर ने कहा, “मैं ‘बेफिक्रे’ हूं; मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है इसलिए मैं इस बारे में कुछ भी कहने के लिए क्वालिफाइड नहीं हूं।

उन्हें कहा, “मैं बेफिक्रे हूं। मुझे गणित और इकॉनमिक्स समझ में नहीं आती है, इसलिए मैं तो इस बारे में क्वालिफाइड ही नहीं हूं। साथ ही उनकी को-स्टार वाणी कपूर ने भी इस बारे में कुछ भी कहने से पल्ला झाड़ा। उन्होंने इस बात को मजाकिया अंदाज में ट्रीट करते हुए कहा, “मैं तो एक भिखारन हूं। मेरे पास उतना पैसा है ही नहीं। रणवीर यू एंड मी की साइडलाइन्स के बारे में बात कर रहे थे। गौरतलब है कि आदित्य चोपड़ा निर्देशित यह फिल्म इसी साल 9 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म के फर्स्ट लुक के बाद से ही इसके किसिंग सीन्स को लेकर काफी हो-हल्ला हुआ था। हालांकि आखिरकार फिल्म को इसके 40 किसिंग सीन के बावजूद यूए सर्टिफिकेट मिल गया है।

बेफिक्रे की रिलीज में लगे सभी बाधाएं अब क्लीयर हो चुकी हैं क्योंकि इसे यूए (यूनिवर्सल एडल्ट) का सर्टिफिकेट मिल गया है। इस खबर को खुद एक्टर रणवीर सिंह ने कंफर्म किया है। उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को देखा है और हमें यूए का सर्टिफिकेट मिल चुका है। हमारे हाथों में सर्टिफिकेट आ गया है। हम बहुत खुश हैं। एक्टर ने कहा कि फिल्म में ढेर सारी किस के बावजूद यह एक फैमिली मूवी है और दिल से इंडियन है। इस फिल्म का जो दिल है वो देसी है। अगर आप फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा के नजरिए को देखेंगे तो इसके पहले गाने लबों का कारोबार में उन्होंने किस को दूसरे तरीके से दिखाया गया है।

 

वीडियोः सलमान खान और गोविंदा एक बार फिर बनेंगे 'पार्टनर'

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 16, 2016 1:58 pm

सबरंग