May 01, 2017

ताज़ा खबर

 

बेफिक्रे फिल्म का गाना खुलके डुलके हुआ रिलीज, क्या आपने देखे हैं कभी ऐसे दूल्हा-दुल्हन

Befikre Khulke Dulke Song: कैप्शन में उन्होंने रणवीर ने लिखा, "आपको वाकई लगता है कि आदित्य चोपड़ा की फिल्म में एक फुल पंजाबी गाना नहीं होगा।"

Author नई दिल्ली | November 23, 2016 16:01 pm
फिल्म बेफिक्रे के गाने खुलके डुलके में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और वाणी कपूर।

रणवीर सिंह और वाणी कपूर स्टारर फिल्म बेफिक्रे का नया गाना ‘खुलके-डुलके’ रिलीज हो गया है। गाने के बोल पंजाबी हैं और 23 नवंबर को रिलीज किए गए इस गाने को कुछ ही घंटों में 15 हजार से भी ज्यादा लोगों ने शेयर किया है। 1.43 मिनट के इस गाने में रणवीर एक दूल्हे के लुक में नजर आ रहे हैं, और वाणी एक बिंदास दुल्हन के लुक में हैं। रणवीर घोड़े से उतरते हैं और गाना शुरू हो जाता है। फिल्म के पिछले गाने बेफिक्रे (टाइटल ट्रैक) की ही तरह इसे भी मस्ती और जोश से परिपूर्ण रखने की कोशिश की गई है। गाने को रणवीर ने खुद अपने फेसबुक अकाउंट से भी पोस्ट किया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “आपको वाकई लगता है कि आदित्य चोपड़ा की फिल्म में एक फुल पंजाबी गाना नहीं होगा।” फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पेरिस में ही हुई है, तो इस गाने को बाहर शूट किए जाने का तो सवाल ही नहीं उठता था। फिल्म के मेन पेज को टैग करते हुए वीडियो के साथ लिखा गया है कि क्या आप पंजब में भांगड़ा करने के लिए तैयार हैं?

रणवीर खुद इस बात को एक इंटरव्यू में कुबूल कर चुके हैं कि वह इससे ज्यादा बोल्ड किसी भी फिल्म के लिए नहीं हुए हैं। फिल्म के ट्रेलर में हम पहले ही रणवीर को बहुत से इंटिमेट और अंडरगारमेंट्स वाले सीन करते देख चुके हैं। जाहिर है फिल्म में हमें उससे कहीं ज्यादा कुछ देखने को मिलेगा। फिल्म में विशाल शेखर का जबरदस्त संगीत है और आदित्य निर्देशित यह फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज होगी।बेफिक्रे की रिलीज में लगे सभी बाधाएं अब क्लीयर हो चुकी हैं क्योंकि इसे यूए (यूनिवर्सल एडल्ट) का सर्टिफिकेट मिल गया है। इस खबर को खुद एक्टर रणवीर सिंह ने कंफर्म किया है। उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को देखा है और हमें यूए का सर्टिफिकेट मिल चुका है। हमारे हाथों में सर्टिफिकेट आ गया है। हम बहुत खुश हैं। एक्टर ने कहा कि फिल्म में ढेर सारी किस के बावजूद यह एक फैमिली मूवी है और दिल से इंडियन है।

इस फिल्म का जो दिल है वो देसी है। अगर आप फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा के नजरिए को देखेंगे तो इसके पहले गाने लबों का कारोबार में उन्होंने किस को दूसरे तरीके से दिखाया गया है। इसमें प्यार, हंसी और गर्माहट का पूरा तालमेल है। फिल्म को देखने के बाद कोई अपमानित महसूस नहीं करेगा। कई बार जब आप अपने बच्चों के साथ फिल्म देखने जाते हैं और किस वाला सीन आता है तो आप अपना मुंह छुपा लेते हैं या फिर आपको शर्म आती है। इस फिल्म को देखते हुए ऐसा कुछ नहीं होगा।

फिल्म बेफिक्रे का गाना- खुलके डुलके

VIDEO: रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 23, 2016 3:59 pm

  1. No Comments.

सबरंग