ताज़ा खबर
 

‘बेफिक्रे’ स्टार रणवीर सिंह को लगता था कि वह दुनिया के सबसे अच्छे एक्टर हैं!

बेफिक्रे के लिए फिल्म निर्देशक आदित्य चोपड़ा ने रणवीर सिंह से कई शॉट ऐसे कराए हैं जिनके लिए उन्हें न तो कोई पूर्व सूचना दी गई थी और न हीं उन्हें कोई हिंट दिया गया था।
Author नई दिल्ली | October 13, 2016 13:35 pm
बेफिक्रे स्टार रणवीर सिंह की यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी।

यश राज फिल्म्स से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म ‘बेफिक्रे’ में अपने काम को अपनी अब तक की सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस मानते हैं। रणवीर ने कहा- बेफिक्रे में अपने काम को मैं अपनी अब तक की सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस में से एक मानता हूं। मैंने डब में जो कुछ भी देखा उससे मैं कम से कम इतना तो समझ गया कि बिना कुछ भी जाने सीधे लाइव सेट पर जाने और अचानक से परफॉर्म करने में बहुत धैर्य लगता है। बिना यह जाने कि आपको कहां रुकना है और बिना अपने डायलोग्स को ठीक ढंग से पढ़े। मेरे लिए यह अब तक का सबसे बड़ा बदलाव था।

बता दें कि ‘बेफिक्रे’ नए जमाने के रोमेंस की कहानी है और इसे पेरिस में शूट किया गया है। खास बात यह है कि इस फिल्म के लिए निर्देशक आदित्य चोपड़ा ने रणवीर से कई शॉट ऐसे कराए हैं जिनके लिए उन्हें न तो कोई पूर्व सूचना दी गई थी और न हीं उन्हें कोई हिंट दिया गया था। रणवीर ने बताया कि अब मैं किसी भी ऐसे सीन में जाने के लिए पूरी तरह से कॉन्फिडेंट और तैयार हूं जिसमें सब कुछ माहौल पर छोड़ दिया जाता है और कैमरा चालू करके देखा जाता है कि आप क्या कर सकते हैं। यह एक नए तरीके का प्रयोग देखा जिसे मैंने और आदि सर ने करके देखा, और नतीजे चमत्कारिक रहे।

Read Also: अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन हुए शिल्पा शेट्टी के पिता सुरेंद्र शेट्टी के अंतिम संस्कार में शरीक

गौरतलब है कि इस फिल्म में वानी कपूर भी नजर आएंगी। फिल्म इसी साल 9 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। बैंड बाजा बारात फिल्म से शुरुआत करने वाले रणवीर की आखिरी फिल्म बाजीराव मस्तानी देखने को मिली थी, जिसमें उनके अभिनय की काफी सराहना हुई थी। 31 वर्षीय इस अभिनेता ने कहा कि उन्हें पहले लगता था कि उन्हें सब कुछ आता है लेकिन अब उन्हें ऐसा महसूस होने लगा है कि अभी तो उन्होंने सिर्फ शुरुआत की है।

Read Also: सुशांत सिंह राजपूत बोले- मेरे पास इतना पैसा है कि मैं इस बारे में सोचता ही नहीं हूं

रणवीर ने कहा कि मैं जितना ज्यादा काम करता हूं उतना ही मुझे समझ में आता है कि मुझे कुछ भी नहीं आता। हर बार जब मैं सेट पर पहुंचता हूं तो मुझे लगता है कि मैं सब कुछ भूल चुका हूं। जब मैंने बैंड बाजा बारात से शुरुआत की तो मैं मानता था कि मैं सब जानता हूं। मुझे लगता था कि मैं सर्वश्रेष्ठ एक्टर हूं। लेकिन अब सब कुछ उल्टा होने लगा है। अब जब मैं फिल्में करता हूं तो मुझे लगता है कि मुझे कुछ भी नहीं आता है। अब मुझे समझ में आने लगा है कि इस काम में कोई सीमाएं नहीं हैं।

Read Also: बॉलीवुड के इस सेलीब्रिटी ने घर में पाल रखी हैं 70 गाय, कभी नहीं खाते बाहर का खाना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग