ताज़ा खबर
 

इस वजह से दीपिका पादुकोण को छोड़नी पड़ी आनंद एल राय की फिल्म, शाहरुख खान भी होते साथ लेकिन…

बाजीराव मस्तानी ने अपनी डेट्स पद्मावती के लिए कमिट की हुई हैं। हालांकि इस फिल्म की रीशिड्यूलिंग की वजह से उनकी डेट्स बदल गई हैं।
Author नई दिल्ली | April 12, 2017 10:34 am
राब्ता के रिक्रिएट वर्जन में दीपिका को परफॉर्म करते हुए देखना काफी दिलचस्प होगा।

ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि दीपिका पादुकोण ने आनंद एल राय की अगली फिल्म साइन की है। जिसमें शाहरुख खान एक बौने का लीड किरदार निभाएंगे। लेकिन इस जोड़ी के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल इस प्रोजेक्ट का अब एक्ट्रेस हिस्सा नहीं हैं क्योंकि उनके पास ऐसा करने के अलावा कोई और च्वॉइस नहीं थी। इसकी वजह पद्मावती की डेट्स के साथ राय की फिल्म का क्लैश होना माना जा रहा है। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में दीपिका रानी पद्मिनी के किरदार में जबकि शाहिद राजा रावल रतन सिंह का रोल निभाएंगे। वहीं रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के तौर पर स्क्रिन में दिखेंगे।

बाजीराव मस्तानी ने अपनी डेट्स पद्मावती के लिए कमिट की हुई हैं। हालांकि इस फिल्म की रीशिड्यूलिंग की वजह से उनकी डेट्स बदल गई हैं। जिस वजह से उन्हें आनंद के प्रोजेक्ट से अपने हाथ पीछे खींचने पड़े। इस समय मुंबई में उन्होंने पद्मावती के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। बता दें कि लिव, लव, लाइफ फाउंडेशन को चलाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने लोगों से आग्रह किया है कि वे मानसिक रूप से बीमार लोगों को प्यार और सुरक्षा का अहसास कराएं। कम उम्र में डिप्रेशन का सामना कर चुकीं एक्ट्रेस ने लिव, लव, लाफ फाउंडेशन शुरू किया है। जिसका उद्देश्य डिप्रेशन दूर करना और मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना कर रहे लोगों को सहायता प्रदान करना है। उन्होंने पिछले हफ्ते विश्व स्वास्थ्य दिवस पर इस संदेश को प्रसारित करने के लिए कर्नाटक सरकार के साथ हाथ मिलाया है।

#TheNewGirl @instylemagazine

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका ने इस बारे में कहा कि डिप्रेशन का शिकार किसी भी उम्र, बैकग्राउंड या अर्थिक स्थिति के लोग हो सकते हैं। दुर्भाग्य से जो लोग डिप्रेशन या दूसरी तरह के मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से पीड़त हैं, उन्हें पूर्वाग्रह और भेदभाव का सामना करते हैं। पादुकोण ने कहा कि सरकार द्वारा की गई हालिया पहल दिखाता है कि अधिकारीगण डिप्रेशन जैसी चुनौती के निपटारे को लेकर प्रतिबद्ध है।

दीपिका ने उम्मीद जताई कि एक साथ मिलकर ऐसा वातावरण बनाया जा सकेगा, जिसमें मानसिक बीमारियों से जूझ रहे लोग सहजता, लगाव और सुरक्षा को महसूस कर सकेंगे। दीपिका फिलहाल संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

रणबीर-दीपिका एक बार फिर दिखेंगे साथ?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग