June 27, 2017

ताज़ा खबर
 

इस प्यार को क्या नाम दूं के तीसरे सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं सोबती, देखें उनका फर्स्ट लुक

2017 में बरुन सोबती इस प्यार को क्या नाम दूं के साथ के तीसरे सीजन में वापस आ रहे हैं।

Author नई दिल्ली | May 19, 2017 18:35 pm
इस प्यार को क्या नाम दूं के पहले सीजन में बरुन सोबती और सनाया ईरानी। (Image Source: Indian Express)

2017 में बरुन सोबती इस प्यार को क्या नाम दूं के साथ के तीसरे सीजन के साथ वापस आ रहे हैं। इस शो में बरुन एक बार फिर से अरनव सिंह रायजादा की भूमिका में नजर आएंगे। शो के प्रोड्यूसर गुल खान ने करीब दो महीने पहले शो का पहला पोस्टर दर्शकों के सामने पेश किया था अब वो नए लुक के साथ हाजिर हैं। एक छोटे से वीडियो में बरुन को दिखाया गया है। बरुन की दाढी बढी हुई है और वो पीछे कंधे पर गिटार भी लटकाए हुए हैं। इससे पता चलता है कि वो शो में संगीतकार की भूमिका में नजर आ सकते हैं। उनका स्टाइल पिछले शो तन्हाइयां की तरह दिख रहा है।

खबरों के अनुसार शो में इस बार शिवानी तोमर को उनके साथ साइन किया है। इससे पहले वो उनके साथ सत्य की किरन में भी थीं। इसका मतलब है कि स्टार प्लस को उनकी केमिस्ट्री पसंद आई है। हाल ही में वो कसम- तेरे प्यार की में तनुजा के किरदार में नजर आईं थीं उनके करियर के लिए ये शो बहुत ही महात्वपूर्ण साबित हो सकता है। ऐसा माना जा रहा है ये शो टीवी शो परदेस में हैं मेरे पिया को रिप्लेस करेगा जो कि टीआरपी के मामले में पूरी तरह खत्म हो चुका है।

इस प्यार को क्या नाम दूं के इससे पहले 2 सीजन और आ चुके हैं। जिनमें बरुन सोबती ही मुख्य किरदारों में दिखे थे। इस शो का पहला सीजन 6 जून 2011 में प्रसारित हुआ था। इसमें बरुन के साथ सनाया ईरानी और दलजीत कौर भी प्रमुख भूमिकाओं में थे। बरुन इससे पहले बात हमारी पक्की है और दिल मिल गए जैसे शो में भी नजर आ चुके थे लेकिन ये उनके करियर के लिए बड़ी सफलता साबित हुआ था। बरुन ने 2014 में फिल्म मैं और मिस्टर राइट से बॉलीवुड में डेब्यू भी किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 19, 2017 6:30 pm

  1. No Comments.
सबरंग