ताज़ा खबर
 

बरेली की बर्फी का गाना ‘ट्विस्ट कमरिया’ रिलीज: आयुष्मान और कृति आपको थिरकने पर कर देंगे मजबूर

Bareilly Ki Barfi song: शादी में अपनी कमरिया को हिलाते हुए नजर आए आयुष्मान खुराना और कृति सेनन।
आयुष्मान खुराना और कृति सेनन का नया गाना ट्विस्ट कमरिया गाना रिलीज।

आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और राजकुमार राव स्टारर फिल्म बरेली की बर्फी का गाना ट्विस्ट कमरिया 8 अगस्त को रिलीज कर दिया गया है। अगर आप फिल्म के पहले गाने स्वीटी तेरी ड्रामा पर डांस करते हुए थक गए हैं तो घबराइए मत क्योंकि इसका दूसरा गाना आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा। यह गाना एक देसी डांस नंबर है। जिसे शादी के माहौल में फिल्माया गया है। लीडिंग स्टार देसी स्टेप्स करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस गाने से राजकुमार राव नदारद हैं।

इससे पहले रिलीज हुए गाने स्वीटी तेरा ड्रामा भी एक वेडिंग सॉन्ग था। जिसमें कृति, आयुष्मान और राजकुमार देसी ठुमके लगाते हुए नजर आए थे। लेकिन ट्विस्ट कमरिया में कृति और खुराना अपनी कमर को हिलाते हुए दिख रहे हैं। गाने को हर्षदीप कौर, यासीर देसाई, तनिष्क और अल्तमश में अपनी आवाज दी है। गाने को तनिष्क बागची और वायु ने म्यूजिक देने के साथ ही इसके बोल भी लिखे हैं। गाने में एक छोटे शहर की स्वतंत्र लड़की बिट्टी उर्फ कृति सेनन चिराग दुबे उर्फ आयुष्मान खुराना के साथ शादी में डांस करते हुए नजर आ रही हैं। यह गाना एक परफेक्ट वेडिंग सॉन्ग है।

कुछ दिनों पहले रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में दिखा था कि एक लड़की है बिट्टी जो अपने लिए परफेक्ट लड़का ढूंढ रही है। उसे एक ऐसे लड़के की तलाश है जो उसे वो जैसी है उसी तौर पर अपनाए। इसके बाद बिट्टी की जिंदगी में चिराग दुबे यानि की आयुष्मान खुराना की एंट्री होती है जो उसे चाहने लगता है। दुबे एक प्रिंटिंग प्रेस का मालिक है। इसके बाद जैसा कि हमारी बॉलीवुड फिल्मों में होता है कहानी में एक तीसरे शख्स की एंट्री होती है। जहां चिराग बिट्टी के प्यार भरे सपने देख रहा है वहीं उसे बरेली की बर्फी किताब के लेखक प्रीतम विरोधी यानी कि राजकुमार राव से प्यार हो जाता है।

बिट्टी आयुष्मान से उसे एक बार विद्रोही से मिलाने के लिए कहती है। इसके बाद चिराग विद्रोही से पहली मुलाकात में बिट्टी का दिल तोड़ने के लिए कहता है ताकि वो खुद वो उसे पा सके। इसके बाद आता है कहानी में ट्विस्ट क्योंकि प्रीतम दिल तोड़ने की बजाए जोड़ लेता है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग