ताज़ा खबर
 

बरेली की बर्फी न्यू पोस्टरः किसके इंतिजार में हैं आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और राजकुमार राव?

Bareilly Ki Barfi New Poster: फिल्म के 2 मिनट 50 सेकेंड के ट्रेलर में जो कहानी मालूम चलती है उसके मुताबिक बिट्टी यानि कृति अपने लिए एक परफेक्ट लड़का ढूंढ रही हैं।
Author नई दिल्ली | August 11, 2017 15:22 pm
Bareilly Ki Barfi Day 4 Collection: ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने यह आंकड़े अपने ट्विटर हैंडल से जारी किए हैं।

आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव और कृति सेनन स्टारर फिल्म बरेली की बर्फी का नया पोस्टर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया। अश्वनी अय्यर तिवारी निर्देशित यह फिल्म 18 अगस्त 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पोस्टर में कृति एक बक्से पर बैठी हुई हैं और आयुष्मान-राजकुमार उनके पीछे खड़े हुए हैं। ऐसा लगता है कि वो किसी का वेट कर रहे हैं। बैकग्राउंड में बरेली जंक्शन स्टेशन का बोर्ड दिखाया गया है। पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। फिल्म का ट्रेलर 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा चुका है। फिल्म की कहानी यूपी के शहर बरेली में घटती है। नीतिश ने किताब की कहानी को अपने को-राइटर श्रेयस जैन के साथ मिलकर फिल्म की स्क्रिप्ट के तौर पर तैयार किया है।

फिल्म के 2 मिनट 50 सेकेंड के ट्रेलर में जो कहानी मालूम चलती है उसके मुताबिक बिट्टी यानि कृति अपने लिए एक परफेक्ट लड़का ढूंढ रही हैं। उसे एक ऐसे लड़के की तलाश है जो उसे वो जैसी है उसी तौर पर अपनाए। इसके बाद बिट्टी की जिंदगी में चिराग दुबे यानि की आयुष्मान खुराना की एंट्री होती है जो उसे चाहने लगता है। दुबे एक प्रिंटिंग प्रेस का मालिक है। इसके बाद जैसा कि हमारी बॉलीवुड फिल्मों में होता है कहानी में एक तीसरे शख्स की एंट्री होती है। जहां चिराग बिट्टी के प्यार भरे सपने देख रहा है वहीं उसे बरेली की बर्फी किताब के लेखक प्रीतम विरोधी यानी कि राजकुमार राव से प्यार हो जाता है।

इससे पहले आई राजकुमार राव की फिल्म ट्रैप्ड बहुत अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तो नहीं कर पाई लेकिन फिल्म में उनके अभिनय के लिए उन्हें खूब तारीफें मिलीं। इसके अलावा फिल्म में काम कर रहे आयुष्मान खुराना की एक अन्य फिल्म शुभ मंगल सावधान भी कतार में है। फिल्म को लेकर दर्शकों में बहुत ज्यादा एक्साइटमेंट नहीं है लेकिन बावजूद इसके आयुष्मान और कृति के फैन्स यह फिल्म देखने जा सकते हैं। फिल्म की कहानी के आधार पर कहा जा सकता है कि यह एक लो बजट फिल्म होगी जो कि यदि पहले हफ्ते में 40 करोड़ तक का भी बिजनेस कर लेती है तो इसे अच्छा रिस्पॉन्स माना जाएगा।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग