December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

म्यूजिक कंपोजर विशाल डडलानी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, नोटबंदी के फैसले को बताया ‘मजाक’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 500 और हजार रुपए के नोटों को बंद किए जाने और उसके चलते जनता को होने वाली तकलीफों पर बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने निशाना साधा है।

बॉलीवुड के म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 500 और हजार रुपए के नोटों को बंद किए जाने और उसके चलते जनता को होने वाली तकलीफों पर बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर विशाल डडलानी ने निशाना साधा है। विशाल ने इस पॉलिसी को ठीक तरीके से लागू नहीं किए जाने की निंदा की है, और अपने कई सारे ट्वीट्स की सीरीज में 43 वर्षीय इस कलाकार ने भाजपा सरकार द्वारा लिए गए इस फैसले को एक मजाक बताया है।

उन्होंने लिखा, “यदि यह सही है कि नए नोटों को जारी किए जाने से पहले 2 लाख एटीएम की पुनः जांच होगी तो यह विमुद्रीकरण प्लान महज एक मजाक है।” उन्होंने कहा- बस यही चीज है जो लोग नहीं समझ पा रहे हैं। मैं सबसे पहला था जो पीएम मोदी के समर्थन में खड़ा हुआ था। लेकिन जिस प्लानिंग के साथ उन्होंने इसे किया है वह पूरी तरह से डिज़ास्टर है। उन्होंने कहा- उनमें से कई ऐसे हैं जो ट्रेन की टिकट तक नहीं खरीद पा रहे हैं। उनके पास कैश नहीं है, और अगर है भी तो उनके पास 2000 के खुले नहीं हैं।

बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 500 और हजार रुपए का नोट बैन किए जाने के फैसले का स्वागत किया है। इनमें आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज हस्तियां शामिल हैं। हालांकि फिल्म रॉक ऑन के प्रोड्यूसर्स ने अपनी फिल्म के पिटने के लिए मोदी और उनकी नीति को जिम्मेदार ठहराया है। लेकिन कास्ट में शामिल अर्जुन रामपाल ने इस फैसले का स्वागत किया है।

Read Also: ब्‍लैक मनी पर पीएम नरेंद्र मोदी: देखिए भाषण की टॉप-10 बातें

राजकुमार हिरानी ने इस बारे में कहा कि माना कि लोगों को थोड़ी असुविधा हो रही है, लेकिन उन्हें समझना चाहिए यह आगे चलकर उन्हीं के लिए फायदेमंद होगा, और उन्हें मदद करनी चाहिए। अमिताभ बच्चन और बाकी सितारे जहां मोदी की तारीफ कर रहे हैं वहीं राकेश रोशन के बेटे और बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने इस बारे में कुछ भी कहने से साफ तौर पर इनकार कर दिया है।

वीडियो- सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा पर मारपीट का मामला दर्ज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 13, 2016 6:35 pm

सबरंग