December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ही नहीं बैंक बैलेंस के मामले में भी नंबर वन हैं सलमान खान

बॉलीवुड स्टार सलमान की फिल्म सुल्तान ने भी बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की। सुल्तान के जरिए सलमान बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करनेवाले एक्टर बन गए।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान।

बॉलीवुड स्टार सलमान की फिल्म सुल्तान ने भी बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की। सुल्तान के जरिए सलमान बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करनेवाले एक्टर बन गए। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कमाई के साथ सलमान बैंक बैलेंस में भी आगे हैं। सलमान बॉलीवुड के टॉप रिच स्टार्स में से एक हैं। सूत्रों के मुताबिक सलमान खान का बैंक बैलेंस 230 मिलियन डॉलर से ज़्यादा है। इस रकम को यदि भारतीय रुपयों में समझाएं तो यह तकरीबन 1537,66,38,500.00 रूपये होता है। इस हिसाब से वह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में ही नहीं बैंक बैलेंस के मामले में जो आमिर खान और अक्षय कुमार से ऊपर हैं। हालंकि यह आंकड़े कुछ हद तक पुराने हैं, सलमान की हालिया फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखें तो यह यकीनन बढ़ा होगा।

VIDEO: करण जौहर और MNS की 5 करोड़ की डील से नाराज़ फरहान अख्तर; कहा- ‘ऐसा होना दुर्भाग्यपूर्ण’

यदि हम अक्षय कुमार की कुल कमाई की बात करें तो यह तकरीबन 12 अरब है। हालाँकि इस आंकड़े के बावजूद अक्की, सलमान और आमिर से पीछे हैं। जहाँ तक बॉलीवुड सितारों के सबसे ज्यादा बैंक बैलेंस वाले स्टार की बात है तो बता दें कि सबसे ज्यादा बैंक बैलेंस बॉलीवुड के किंग खान यानि कि, शाहरुख़ खान के पास है। मालूम हो कि सलमान फिलहाल अपनी फिल्म ट्यूबलाईट की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म भारत चीन युद्ध के वक्त की कहानी है जिस दौरान एक भारतीय सिपाही को एक चीनी लड़की से प्यार हो जाता है। इस फिल्म में सलमान चीन की स्टार अक्ट्रेस्स Zhu Zhu के साथ रोमांस करते नज़र आएँगे। फिल्म की शूटिंग लद्दाख और मनाली में हो रही है। ताजा खबरों के मुताबिक मोहम्मद ज़ीशान ट्यूबलाईट में विलेन का किरदार निभा रहे हैं।

READ ALSO: सलमान खान के बॉडीगार्ड को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए कौन है शेरा

VIDEO: इस दिवाली क्यों देखें करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’; जानिए पांच वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 27, 2016 4:49 pm

सबरंग