ताज़ा खबर
 

नरगिस फाखरी के क्रेडिट कार्ड से 6 लाख रुपए की धोखा धड़ी

एक्टर और मॉडल नरगिस फाखरी के क्रेडिट कार्ड से हुई 6 लाख रुपए की शॉपिंग। लेकिन नरगिस को खबर तक नहीं थी कि उनके क्रेडिट कार्ड से ये पेमेंट किस चीज की हो रही है।
जब नगरिस से उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इमरान को पहचान ने से भी इनकार कर दिया।

एक्टर और मॉडल नरगिस फाखरी के क्रेडिट कार्ड से हुई 6 लाख रुपए की शॉपिंग। लेकिन नरगिस को खबर तक नहीं थी कि उनके क्रेडिट कार्ड से ये पेमेंट किस चीज की हो रही है। अमेरिका में रहने वाले चेक-पाकिस्तानी मूल के एक शख्स ने नरगिस का कार्ड ब्लॉक करवाया, बैंक को अलर्ट किया और मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

यह फ्रॉड ट्रांजैक्शन सोमवार को हुई। कहा जा रहा है कि इस कार्ड को गलत तरीके से इस्तेमाल करने वाले शख्स ने नरगिस के कार्ड की डिटेल कॉपी कर ली थीं और उसका एक फर्जी कार्ड बनवाया था। इस कार्ड से कुल 14 ट्राजेक्शन हुई। इनमें करीब 9,062 डॉलर खर्च हुए।

जुहू के सीनियर इंस्पेक्टर सुनिल घोसाल्कर ने कहा कि कार्ड का इस्तेमाल पैसे निकालने के लिए हुआ है। शॉपिंग के लिए इसका कोई इस्तेमाल नहीं हुआ। जिस वक्त ये सब हुआ उस वक्त नरगिस मुंबई में थीं। उन्होंने कहा, बैंक से आने वाले मैसेजेस में ये दिख रहा था जैसे कि कार्ड का इस्तेमाल शॉपिंग का बिल भरने के लिए किया गया था।

कोटक महिंद्रा बैंक के कार्ड इशू करने वाले अधिकारी ने क्लाइंट की प्राइवेसी को बनाए रखने के लिहाज से किसी भी तरह की जानकारी देने से मना कर दिया। वहीं पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम फर्जी ट्रांजैक्शन मामले में बैंक से जानकारी लेने में जुटे हैं। जांच जारी है कि एक के बाद एक ट्रांजैक्शन देखने के बाद भी बैंक ने कार्ड को बंद क्यों नहीं किया।
बता दें कि फिलहाल नरगिस मुंबई में हैं और अपनी फिल्म बैंजो के प्रमोशन में बिजी हैं। वह हाल ही में अमेरिका से लौटी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग