ताज़ा खबर
 

बानी जे और युवराज ठाकुर के बीच सबकुछ नहीं है ठीक, इंस्टाग्राम पोस्ट है इसका सबूत

हाल ही में युवराज ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिससे उनके प्रजेंट का हाल साफ पता चलता है। उन्होंने लिखा- मैं तुम में खुद को देखता हूं ताकि पता लगा सके कि तुम्हारे बिना मैं कितना अधूरा हूं।
Author नई दिल्ली | February 1, 2017 14:13 pm
बानी जे और उनके ब्वॉयफ्रेंड युवराज ठाकुर। (Image Source: Instagram)

बिग बॉस 10 की फाइनलिस्ट और फर्स्ट रनर अप रहीं बानी जे एक बार फिर से घर वापिस लौट आई हैं। उन्हें हाल ही में अपने बेस्ट फ्रेंड और को-कंटेस्टेंट रहे गौरव चोपड़ा के साथ लंच करते हुए देखा गया था। सभी लोगों को उनका अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड युवराज ठाकुर से मिलने का इंतजार है।जब वो बिग बॉस के घर में थी तो ठाकुर उन्हें काफी मिस किया करते थे। वहीं वो भी कई बार घर में किसी के साथ रिलेशनशिप में होने की बात कबूल कर चुकी हैं। उन्हें भी युवराज को मिस करते हुए देखा गया था।

हाल ही में युवराज ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिससे उनके प्रजेंट का हाल साफ पता चलता है। उन्होंने लिखा- मैं तुम में खुद को देखता हूं ताकि पता लगा सके कि तुम्हारे बिना मैं कितना अधूरा हूं। इसलिए मैंने तुम में खुद को ढूंढने की कोशिश की उस बिंदु तक जहां मैंने खुद को तुम में पूरी तरह से खो दिया और तुमने पूरी तरह से खुद को मुझे दे दिया। लेकिन क्या यह सच है? क्या मैंने तुमसे कभी प्यार नहीं किया? मैं तुम में खुद को तलाशता रहा। अगर मैं प्यार करता हूं तो मैंने तुम में खुद को नहीं ढूंढा और ये मेरे बारे में नहीं है, यह तुम्हारे बारे में भी नहीं है। यह केवल प्यार के बारे में है। ना तलाशना, ना मैं और ना तुम।

बता दें कि कलर्स टीवी के चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस का दसवां सीजन कल रात (30 जनवरी) को खत्म हो गया। मनवीर को शो का विनर घोषित किया गया और बानी शो की फर्स्ट रनर अप रहीं। बानी के फैन्स इससे थोड़ा निराश जरूर रहे होंगे। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। एक फैन ने लिखा कि शो भले ही मनवीर जीत गया हो लेकिन उनके लिए विनर बानी ही रहेंगी।

हालांकि यह पहला रिएलिटी शो नहीं था जिसका बानी हिस्सा रहीं, लेकिन इतना कहा जा सकता है कि बॉस बॉस सीजन 10 में अपनी परफॉर्मेंस के आधार पर बानी ने अपनी फैन फॉलोइंग और बढ़ा ली है। बानी जिस भी रिएलिटी शो में अब तक गई हैं वहां वह हमेशा चर्चा का विषय बनी रही हैं। मालूम हो कि पिछले कई सीजन्स से मेकर्स बानी को शो में लाने की कोशिशें कर रहे थे।

वोडाफोन की सर्विस से परेशान अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट; रिलायंस जियो ने दिया फ्री सिम का ऑफर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग