ताज़ा खबर
 

Balika Vadhu: 8 साल चला ये शो अब कहने वाला है Bye Bye, 31 जुलाई को आएगा आखिरी एपिसोड

दर्शकों को बनाए रखने के लिए प्रोड्यूसर्स ने सुरेखा सीकरी यानी दादी सा को भी वापस बुलाया था। लेकिन इससे भी काम नहीं बना।
इस आनंदी और जगिया के साथ शुरु हुआ था सफर

लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करने वाला शो ‘बालिका वधु’ फाइनली खत्म होने वाला है। जी हैं लिमका बुक रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराने वाले इस शो का आखिरी एपिसोड 31 जुलाई को टीवी पर आएगा। जिसके लिए आखिरी शूट 22 जुलाई को किया जाएगा। बालिका वधु की लीड एक्ट्रेस माही विज ने ट्वीट कर शो के ऑफ एयर होने की खबर दी। उन्होंने लिखा, अच्छी यादें, अच्छा शो, अच्छे लोग.’ एक और ट्वीट में माही ने कहा, ‘वो इस शो को बहुत मिस करूंगी।

 

 

अब शो में माही विज की एंट्री हुई थी अब शो में माही विज की एंट्री हुई थी

 

शो को शुरू करने वाली अविका गौर के बड़े होने पर शो में नई आनंदी आई थी। तब भी लोगों ने शो को खूब प्यार दिया था। एक बार फिर आनंदी बदली गई लेकिन लोग शो की कहानी और पुराने किरदारों के साथ जुड़े हुए थे। लेकिन अब लगातार खिंचता चला आ रहा शो लोगों को उतना पसंद नहीं आ रहा है। शो की टीआरपी लगातार घट रही है। ये एक बड़ी वजह है जिस कारण शो ऑफ एयर हो रहा है।

 

अविका गौर थी पहली आनंदी अविका गौर थी पहली आनंदी

दर्शकों को बनाए रखने के लिए प्रोड्यूसर्स ने सुरेखा सीकरी यानी दादी सा को भी वापस बुलाया था। लेकिन इससे भी काम नहीं बना। अब 22 जुलाई तक यूनिट लास्ट एपिसोड की शूटिंग करेगी। शो को और ज्यादा खींचने का कोई मतलब नहीं है। बता दें कि ये शो 2008 में शुरू हुआ था। इसके पहले ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ भारत में सबसे ज्यादा दिन तक चलने वाला शो था।

 

लंबे समय तक दादी सा को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला लंबे समय तक दादी सा को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.