ताज़ा खबर
 

आज 1000 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है बाहुबली द बिगिनिंग, पहले नहीं देख पाए थे तो बेहतरीन है ये मौका

सफलता के नए मुकाम छूटे वाली फिल्म 'बाहुबली : द बिगनिंग' दोबारा रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म 7 अप्रैल को दोबारा रिलीज की जा रही हैै।
बाहुबली फिल्म का एक सीन।

सफलता के नए मुकाम छूटे वाली फिल्म ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ दोबारा रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म 7 अप्रैल को दोबारा रिलीज की जा रही हैै। इस बार यह फिल्म 1000 स्क्रीन पर रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म की अगली कड़ी रिलीज होने में सिर्फ दो हफ्ते ही बचे हैं। फिल्म का दूसरा हिस्सा 28 अप्रैल को रिलीज होगा।

फिल्म के हिंदी वर्जन को फिल्म निर्माता करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन ने रिलीज किया है। करण जौहर ने ट्वीट किया “1000 स्क्रीन पर। किसी भारतीय फिल्म की इतने बड़े स्तर पर दोबारा रिलीज। बाहुबली-2 के अप्रैल 28 को रिलीज से पहले जादुई कोशिश।” एस. एस. राजमौली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को अर्का एंटरटेनमेंट ने पेश किया है। इस फिल्म में एक्टर प्रभाष मुख्य किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णनन और सत्यराज अहम भूमिका में हैं।

फिल्म मेकर्स और धर्मा प्रोडक्शन ने फैसला लिया था कि बाहुबली-2 रिलीज करने से पहले फिल्म का पहला पार्ट रिलीज किया जाएगा। बाहुबली: द बिगिनिंग 7 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था। इस पोस्टर पर साफ लिखा था कि इस फिल्म का टिकट खरीदने वालों के लिए बाहुबली-2 के वीकेंड शो का टिकट कन्फर्म हो जाएगा। तो अगर आपने अभी तक बाहुबली का पहला पार्ट सिनेमाघर में नहीं देखी है तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका है। इसके साथ ही आपको बाहबली-2 के वीकेंड शो की टिकट भी मिलेगी। जिससे कि आपकी बाहुबली-2 की टिकट बुक करने की टेंशन भी खत्म हो जाएगी। इससे पहले बाहुबली: द बिगिनिंग साल 2015 में 10 जुलाई को रिलीज की गई थी।

बाहुबली-2 के लिए लोगों के क्रेज की बात करें तो ट्रेलर के रिलीज के बाद इसे 24 घंटे के अंदर 10 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर भी सिर्फ हिंदी भाषा में ही 1 करोड़ 12 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा। क्योंकि ट्रेलर को अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया गया है तो कुल मिलाकर यह आंकड़ा काफी ऊपर चला जाता है।

‘बाहुबली 2’ में ऐसे दिखेंगे राना दग्गुबाती; देखिए फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग