ताज़ा खबर
 

बाहुबली प्रभास की बहुत बड़ी फैन हैं आलिया भट्ट, करना चाहती हैं साथ में काम

जब एक फैन ने आलिया से बाहुबली को एक शब्द में बताने के लिए कहा तो उन्होंने जवाब दिया- इस असाधारण फिल्म के लिए नया शब्द चाहिए। रॉक-बस्टर? बहुत अच्छी लगी यह एपिक।
Author नई दिल्ली | July 6, 2017 16:29 pm
बाहुबली प्रभास के साथ काम करना चाहती हैं आलिया भट्ट। (Image Source: Instagram)

बाहुबली 2: द कनक्लूजन भारतीय सिनेमा में कामयाबी के झंडे गाड़ रही है। 16 दिन में दुनियाभर से अब तक फिल्म में 1330 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। इस फिल्म ने प्रभास को अंतर राष्ट्रीय पर ना केवल पहचान दिलाई है बल्कि दुनियाभर से उनके फैंस की भी तादाद बढ़ा दी है। इसमें से एक हैं बॉलीवुड की बबली गर्ल आलिया भट्ट। सोशल मीडिया पर फैंस के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने फिल्मकार एसएस राजामौली की सराहना की और कहा कि वो लीड एक्टर प्रभास के साथ काम करना चाहती हैं। यह सब हुआ #AskAlia सेशन के दौरान 14 मई को जब ट्विटर पर फैंस उनसे सवाल पूछ रहे थे।

जब एक फैन ने आलिया से बाहुबली को एक शब्द में बताने के लिए कहा तो उन्होंने जवाब दिया- इस असाधारण फिल्म के लिए नया शब्द चाहिए। रॉक-बस्टर? बहुत अच्छी लगी यह एपिक। एसएस राजामौली की फिल्म ने भारत से 1090 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। ट्रेड एनालिस्ट लगातार फिल्म की कमाई बता रहे हैं जिससे फैंस बहुत खुश हैं। इसी सेशन के दौरान आलिया ने बताया कि वो दक्षिण भारत एक्टर के तौर पर प्रभास को कंसीडर करती हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वो प्रभास के साथ काम करना चाहती हैं इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- बेशक। जब उनसे पूछा गया कि इस साल वो कौन सी फिल्में आने वाली हैं तो एक्ट्रेस का जवाब था- जग्गा जासूस, दत्त, इम्तियाज की फिल्म। बहुत सारी हैं।

कुछ दिनों पहले आलिया जूहू में अपने घर से जिम के लिए बांद्रा की तरफ जा रही थीं। यहां उनके कुछ फैन्स ने उन्हें देख लिया। यह एक बड़ा ग्रुप था इसमें करीब 15 लोग थे। जब आलिया जिम पहुंची फैन्स का ये ग्रुप जिम के अंदर घुस गया। आलिया के गाड़ी से उतरते ही सभी उनका नाम चिल्लाने लगे। फैन्स तो आलिया को देखकर एक्साइटेड थे। लेकिन हर मौके पर काफी फ्रेंडली रहने वाली आलिया इस वक्त किसी से मिलने के मूड में नहीं थीं।


स्पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक आलिया ने वहां इकट्ठे हुए फैन्स को चुप होने को कहा और वहां से बाहर चले जाने को कहा। इसके बाद उन्होंने जिम के वॉचमैन को इशारा किया कि वह सभी को वहां से बाहर निकालें। वहां मौजूद फैन्स भी आराम से बाहर निकलने की जगह शोरगुल करते हुए बाहर निकले।

जस्टिन बीबर इंडिया कॉन्सर्ट: स्टेडियम में गूंजे बीबर के गाने, आलिया से लेकर मलाइका तक पहुंचे कई सेलेब्रिटीज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.