ताज़ा खबर
 

जब फैन्स ने लाइव देखा ‘बाहुबली’ और ‘भल्लादेव’ का मुकाबला, चंडीगढ़ में पंजा लड़ाते दिखे प्रभास और राणा दागुबाती

फिल्म बाहुबली-2 को लेकर एक अलग ही क्रेज है। फिल्म की टीम भी प्रमोशन में जुटी है और इसे सक्सेसफुल बनाने की तैयारी में जुटी है।
बाहुबली का पोस्‍टर।

फिल्म बाहुबली-2 को लेकर एक अलग ही क्रेज है। फिल्म की टीम भी प्रमोशन में जुटी है और इसे सक्सेसफुल बनाने की तैयारी में जुटी है। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में हाल ही में प्रभाष, राणा दागुबाती और फिल्म के प्रोड्यूसर शोबू यारलागदा चंडीगढ़ पहुंचे थे। इस दौरान वहां मौजूद फैन्स को रियल लाइफ में ‘बाहुबली’ और ‘भल्लालदेव’ की जंग देखने को मिली।

अरे नहीं यहां कोई झगड़ा नहीं हुआ बल्कि दोनों ने पंजा लड़ाया। यह वीडियो फिल्म के ऑफीशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट की गई। इस वीडियो में दोनों पंजा लड़ाते दिख रहे हैं और उनके फैन्स उनके लिए चीअर कर रहे थे। फिल्म के प्रोड्यूसर शोबू ने कहा, चंडीगढ़ आने के लिए बैसाखी से अच्छा कोई मौका हो ही नहीं सकता था। पंजाब में बैसाखी से नए साल की शुरुआत मानी जाती है। वहां बाहुबली की टीम भी स्टूडेंट्स के साथ बैसाखी स्पेशल एक्टिविटीज में लगी रही।

एस.एस.राजमौली की फिल्म बाहुबली-2 को इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है। बजट से लेकर विजुअल इफेक्ट्स कई मामलों में बड़ी है। केवल इतना ही नहीं टाइम के मामले में भी यह खबर आगे निकल रही है। जी हां बता दें कि बाहुबली-2 दो घंटे पचास मिनट लंबी फिल्म है। ट्रेड एनालिस्ट श्रीधर पिल्लई से बातचीत में फिल्म के डायरेक्टर ने इस बारे में बात की। बता दें कि इस फिल्म का पहला हिस्सा यानी बाहुबली:द बिगनिंग दो घंटे 38 मिनट लंबी थी।

एक तरफ जहां फैन्स फिल्म को लेकर इतने एक्साइटेड हैं। वहीं फिल्म की लंबाई सुनकर अब लोग यह सोचने में बिजी हो गए हैं कि आखिरकार फिल्म में क्या-क्या दिखाया जाना है। आजकल जहां फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मों को शॉर्ट और क्रिस्पी रखना पसंद करते हैं वहीं राजामौली ने फिल्म को अच्छा खासा डिटेल में बनाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.