ताज़ा खबर
 

1500 करोड़ के आंकड़े के पास पहुंची बाहुबली 2 तो केआरके ने खराब रिव्यू के लिए एसएस राजामौली से मांगी माफी

केआरके के रीव्यू के बावजूद लोगों पर कोई फर्क नहीं पड़ा। इसी का सबूत है कि कमाई के मामले में फिल्म ने पहले दिन से ही रिकॉर्ड तोड़ने शुरु कर दिए थे।
Author नई दिल्ली | May 15, 2017 11:40 am
कमाल राशिद खान ने बाहुबली का गलत रीव्यू करने के लिए मांगी माफी। (Image Source: Indian Express)

खुद को क्रिटिक बताने वाले कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने निर्देशक राजामौली से माफी मांगी है। इसकी वजह उनके निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली 2 है जिसके बारे में उन्होंने गलत बातें कही थीं। यह फिल्म दुनियाभर से 1500 करोड़ रुपए की कमाई करने वाली है। फिल्म का रीव्यू करते समय केआरके ने उसके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। लेकिन इसके बावजूद बाहुबली 2 भारत की 1000 करोड़ रुपए की कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई। इसने भारतीय सिनेमा में इतिहास रच दिया। इसी वजह से केआरके ने यू टर्न ले लिया है। उन्होंने ट्विटर पर अपने लिखा- मैं #Baahubali2 के अपने गलत रीव्यू के लिए माफी मांगता हूं। मुझे यह अच्छी नहीं लगी लेकिन लोगों को अच्छी लगी और जनता की आवाज का मतलब है नक्कारे खुदा। माफी चाहता हूं एसएस राजामौली।

केआरके का दावा है कि ट्विटर पर उनके 3.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं। केआरके के रीव्यू के बावजूद लोगों पर कोई फर्क नहीं पड़ा। इसी का सबूत है कि कमाई के मामले में फिल्म ने पहले दिन से ही रिकॉर्ड तोड़ने शुरु कर दिए थे। बाहुबली 2 के बाद उन्होंने शपथ ली थी कि वो कोई भी दक्षिण भारतीय फिल्म नहीं देखेंगे। रीव्यू में इस्तेमाल किए गए शब्दों की वजह से उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा था। फिल्म में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले राणा दग्गुबाती ने केआरके को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया था। एक्टर के इस कदम से क्रिटिक को काफी गुस्सा आया और उन्होंने ट्विटर पर राणा और प्रभास को निशाना बनाते हुए लिखा- मैंने आज तक कभी इस मूर्ख को फॉलो नहीं किया और ना ही उसके बारे में ट्विट किया है। इसके बाद भी उसने मुझे ब्लॉक कर दिया जिससे साबित होता है कि वो बददिमाग है।

हालांकि राणा ने कहा था कि उन्होंने एक साल पहले केआरके को ब्लॉक किया था। फिल्म की पूरी स्टार कास्ट की पहचान बाहुबली के बाद बिल्कुल नए मुकाम पर पहुंच गई हैं। फिल्म में बाहुबली का किरदार निभाने वाले प्रभास की भी चर्चा हर तरफ हो रही है। फिल्म निर्देशक राजामौली ने फिल्म को लेकर एक बड़ दिलचस्प रहस्य को जाहिर किया है।

राजामौली ने बताया है कि फिल्म के दौरान एक समय ऐसा भी आया जब प्रभास के दिवालिया होने की स्थिति बन गई थी। दरअसल बाहुबली को बनने में पांच साल का समय लगा था। इन पांच सालों प्रभास को नई फिल्म को साइन नहीं किया जिसका असल उनके बैंक बेलेंस पर भी पड़ा।

बाहुबली 2: प्रभास नहीं, बल्कि इस आदमी को मिले सबसे ज्यादा पैसे; जानिए फिल्म की स्टारकास्ट को मिली कितनी फीस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग