ताज़ा खबर
 

‘बाहुबली’ के निर्देशक एसएस राजामौली ने कहा- मैं महाभारत नहीं बना रहा

एसएस राजामौली ने महाभारत फिल्म को बनाने की खबरों को किया खारिज। कहा सपना है इसे बनाना।
एसएस राजामौली ने कहा मैं महाभारत नहीं बना रहा हूं।

बाहुबली फिल्म के निर्देशक और फिल्म निर्माता एस.एस.राजामौली ने उन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है, जिसमें कहा जा रहा है कि वह महाभारत पर आधारित फिल्म बना रहे हैं। राजामौली का कहना है कि वह इस तरह के किसी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रहे हैं और फिलहाल छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं। राजामौली ने आईएएनएस को बताया, “मैं महाभारत नहीं बना रहा। मैंने सिर्फ इतना कहा था कि मेरा सपना महाभारत बनाना है लेकिन अभी इस पर काम शुरू करने में लंबा समय पड़ा है।” उन्होंने कहा, “मैंने अभी इस पर काम करना शुरू नहीं किया है। मैंने फिलहाल काम से दूरी बना रखी है।” राजामौली को ‘बाहुबली’ से वैश्विक पहचान लिमी। फिल्म ने दुनियाभर में 900 करोड़ से भी अधिक की कमाई की थी।

हाल ही में नेटफ्लिक्स ने राजामौली की बाहुबली के राइट्स को 25.5 करोड़ रुपए में खरीद लिया था। लाइव मिंट की रिपोर्ट के अनुसार- नेटफ्लिक्स ने बाहुबली के दोनों पार्ट बाहुबली: द बिगिनिंग और बाहुबली: द कनक्लूजन के राइट्स खरीद लिए थे। इस डील को 4 मिलियन डॉलर यानी की करीब 25.5 करोड़ रुपए में खरीदा गया है। नेटफ्लिक्स की कम्यूनिकेशन वाइस प्रेसिडेंट जेसिका ली ने कहा- जहां तक कंटेट की बात है तो हम भारत में अपना निवेश दोगना कर रहे हैं ताकि मौलिक कंटेट का भंडार तैयार कर सकें जो कंज्यूमर के बड़े वर्ग को प्रभावित करे। जिसमें कंज्यूमर की व्यापक अभिरुचियां पूरी हो सकें। इस डील के साथ ही बाहुबली 192 देशों के दर्शकों के लिए उपलब्ध हो जाएगी।

शोभू यारलाग्दा जोकि अर्का मीडियावर्क्स के को-फाउंडर और सीईओ हैं उन्होंने बताया था- हम नेटफ्लिक्स के साथ साझेदारी करके बहुत खुश हैं। हर बाजार तक पहुंचना मुमकिन नहीं है लेकिन इस डील के बाद बाहुबली 192 देशों तक पहुंचने में कामयाब हो जाएगी। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के हिंदी वर्जन ने 12 हफ्तों में 510 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। यह किसी भी हिंदी फिल्म द्वारा अब तक की गई सबसे ज्यादा कमाई है।

बाहुबली-2 की रिलीज के बाद बॉलीवुड स्टार सलमान खान की ट्यूबलाइट, श्रीदेवी की फिल्म मॉम और अर्जुन कपूर की हाफ गर्लफ्रेंड जैसी तमाम बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुईं लेकिन कोई भी राणा दग्गुबाती और प्रभास स्टारर फिल्म को टक्कर नहीं दे सकी।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग