ताज़ा खबर
 

Bahubali 2 vs Robot 1st Day बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: रजनीकांत से आगे निकले बाहुबली और कटप्पा

Bahubali 2 Movie Colllection: बाहुबली का जितना क्रेज दर्शकों में था। इसका सीधा असर फिल्म की कलेक्शन पर दिखाई दे रहा है। यही वजह है कि फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन ने रजनीकांत की फिल्म रोबोट के फर्स्ट वीक कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।
बाहुबली-2 फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज हुई।

बाहुबली का जितना क्रेज दर्शकों में था। इसका सीधा असर फिल्म की कलेक्शन पर दिखाई दे रहा है। यही वजह है कि फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन ने रजनीकांत की फिल्म रोबोट के फर्स्ट वीक कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। रोबोट ने पहले वीकएंड में 11 करोड़ रुपए कमाए थे। उसकी टोटल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 17 से 18 करोड़ रुपए के बीच की कलेक्शन की थी।

अब भारतीय फिल्मों पर नजर बनाए रखने वाले एक्सपर्ट रमेश बाला के मुताबिक बाहुलबी पहले दिन हिंदी भाषा में 50 करोड़ रुपए तक की कलेक्शन कर सकती है। इस आंकड़े के हिसा से यह साफ है कि बाहुबली और कटप्पा ने रजनीकांत को पीछे छोड़ दिया है।

राजामौली की ये फिल्म उस कहानी पर फोकस करती है कि राजमाता शिवगामी भल्लालदेव की जगह बाहुबली को महिष्मती के राजा के रूप में क्यों चुनती है। प्रभास और बाहुबली और शिवा बनकर वापस आए हैं। वह फिल्म के मेन अट्रैक्शन हैं। प्रभास इस फिल्म के लिए काफी कमिटेड रहे हैं। उनकी यह डेडिकेशन पर्दे पर नजर आती है। प्रभास ने बेहतरीन काम किया है। फिल्म की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने उनका पूरा साथ दिया है। फिल्म की कहानी इन दोनों के इर्द-गिर्द घूमती है और दोनों की परफॉर्मेंस फिल्म की हाईलाइट है।

अब बात करें उस सवाल की जो दो साल से लोगों को परेशान कर रहा है। जी हां कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? हम आपको यहां किसी तरह का जवाब नहीं देंगे। क्योंकि हम नहीं चाहते कि फिल्म को लेकर आपका क्रेज खतम हो। लेकिन इतना जरूर बता देना चाहेंगे कि डायरेक्टर राजामौली ने इसे अच्छे तरीके से पेश किया है। राजामौली जिन्होंने इस फिल्म का स्क्रीन प्ले लिखा है उन्हें इसके लिए क्रेडिट देना चाहिए।

 

बाहुबली 2 ऑडियंस रिएक्शन: खत्म हुआ सस्पेंस, जानिए कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग