ताज़ा खबर
 

Bahubali 2 vs Dangal Day 1 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: प्रभास ने अकेले आमिर खान और सलमान खान की फिल्म को दी पटखनी

Bahubali 2 vs Dangal Collection: उमैर संधु ने फिल्म को पांच में से पांच स्टार दिए हैं। इससे पहले उन्होंने कभी भी किसी फिल्म को पांच स्टार नहीं दिए। ऐसा तभी होता है जब फिल्म एक दमदार कहानी के साथ आती है।
Author नई दिल्ली | April 29, 2017 23:41 pm
बाहुबली 2 में प्रभास और दंगल में आमिर खान अहम रोल में हैं।

एस.एस.राजामौली निर्देशित और प्रभास और राणा दग्गुबाती स्टारर फिल्म बाहुबली-2 ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाढ़ते हुए कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। एनालिस्ट रमेश बाला के आंकड़ों के मुताबिक फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो यह 144 करोड़ रुपए रहा है, जो कि आमिर खान की फिल्म दंगल (29.78 करोड़) के पहले दिन के कलेक्शन से 114.22 करोड़ ज्यादा है। इतना ही फिल्म ने सलमान खान की फिल्म सुल्तान (36.54 करोड़) को भी पटखनी देते हुए उससे 107.46 करोड़ ज्यादा की कमाई की है। दुनिया भर की 9000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज की गई बाहुबली-2 की टिकटें मिल पाना मुश्किल है। ज्यादातर जगहों पर अगले कई दिनों के शो हाउसफुल हैं। फिल्म ने दक्षिण भारत में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। राज्यों के हिसाब से फिल्म की कमाई की बात करें तो आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में फिल्म ने 58 करोड़ रुपए की कमाई की। हिंदी भाषा में फिल्म ने 50 करोड़ रुपए की कमाई की है। कर्नाटक में फिल्म ने 19.5 करोड़ रुपए कमाए। बाकी राज्यों की बात करें तो तमिलनाडु में 11 करोड़ और केरल में 5.5 करोड़ रुपए की कमाई की।

उमैर संधु ने फिल्म को पांच में से पांच स्टार दिए हैं। इससे पहले उन्होंने कभी भी किसी फिल्म को पांच स्टार नहीं दिए। ऐसा तभी होता है जब फिल्म एक दमदार कहानी के साथ आती है। फिल्म के पहले हिस्से में राणा दागुबाती के राजा बनने की कहानी बताई जाती है और आखिरकार पता चलता है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। फिल्म सेकंड हाफ की बात करें तो उसमें बाहुबली का भल्लालदेव से बदला दिखाया जाता है। फिल्म देखने का एक्सपीरियंस शानदार है। अगर आप ग्राफिक्स को अहमियत ना देते हुए केवल कहानी पर ध्यान देंगे तो आप इसे ज्यादा अच्छे से इंजॉय करेंगे। राणा दागुबाती के अलावा फिल्म की लीड एक्ट्रेस कहानी में पूरी तरह शामिल रही हैं।

बाहुबली के दूसरे पार्ट का जुनून सिने प्रेमियों के सिर चढ़कर बोल रहा है। दर्शक पिछले 2 साल से फिल्म का इंतजार कर रहे थे और आखिरकार लोगों का इंतिजार खत्म हो गया है। फिल्म को लेकर दर्शक कितने उत्साहित है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है फिल्म के ऑनलाइन टिकट बुकिंग की बाढ़ आ गई है। एक लोकप्रिय ऑनलाइन टिकट बुकिंग साइड ने एक दिन में 10 लाख से ज्यादा टिकट बेचने का दावा किया है। ऑनलाइन टिकट बुकिंग कंपनी बुक माई शो ने एक स्टेटमेंट जारी करके बताया है कि बाहुबली 2 ने ऑनलाइन बुकिंग के मामले में पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इससे पहले ऑनलाइन टिकट बुकिंग का रिकॉर्ड आमिर खान कि फिल्म दंगल के नाम था जिसे बाहुबली 2 ने तोड़कर अपने नाम कर लिया है।

उन्होंने बताया कि हम अब तक 10 लाख से ज्यादा टिकट बेच चुके हैं और ये बिक्री सिर्फ एक दिन में हुई है। दक्षिण भारतीय फिल्म होने के कारण तमिल, तेलुगु दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी उत्साह है लेकिन इस फिल्म के हिंदी दर्शकों में क्रेज को देखते हुए हिंदी में रिलीज किया जा रहा है।

Watch Bahubali 2 The Conclusion Movie Trailer here

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. R
    Rina Marlina
    May 1, 2017 at 10:36 pm
    Watch baahubali Full Movies Online Free HD watch now>>poolwan-remonmovies.blogspot click here >>>BIT.LY/2qlzC6j
    Reply
  2. F
    Fika Afrika
    May 1, 2017 at 10:35 pm
    Watch baahubali Full Movies Online Free HD watch now>>poolwan-remonmovies.blogspot click here >>>BIT.LY/2qlzC6j
    Reply
सबरंग