ताज़ा खबर
 

‘बाहुबली 2’ Box Office: 1000 करोड़ रुपए कमा कर सबसे आगे निकली बाहुबली-2, अपने नाम दर्ज किया सुनहरा रिकॉर्ड

Bahubali 2 Box Office Collection: डायरेक्टर एस.एस राजामौली की फिल्म बाहुबली बॉक्स ऑफिस पर छाई है। यह फिल्म दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है।
2000 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है बाहुबली। (Image Source: Instagram)

डायरेक्टर एस.एस राजामौली की फिल्म बाहुबली बॉक्स ऑफिस पर छाई है। यह फिल्म दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है। इसके साथ ही इस फिल्म ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया है। बाहुबली-2 1000 करोड़ रुपए की कलेक्शन करने वाली पहली फिल्म बन गई है। ट्रेड एनालिस्टा रमेशा बाला ने इस खबर की पुष्टि अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए की।

इस फिल्म ने गुरुवार 6 मई तक 800 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था। इसके साथ ही फिल्म ने आमिर खान की फिल्म पीके का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। पीके के नाम 792 करोड़ रुपए की कलेक्शन का रिकॉर्ड था। इस फिल्म में प्रभास, राणा दागुबाती, राम्या कृष्णा, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना लीड रोल में थे। इस फिल्म ने रिलीज के सात दिनों में ही 245 करोड़ रुपए की कलेक्शन कर ली थी।

राजामौली की ये फिल्म उस कहानी पर फोकस करती है कि राजमाता शिवगामी भल्लालदेव की जगह बाहुबली को महिष्मती के राजा के रूप में क्यों चुनती है। प्रभास और बाहुबली और शिवा बनकर वापस आए हैं। वह फिल्म के मेन अट्रैक्शन हैं। प्रभास इस फिल्म के लिए काफी कमिटेड रहे हैं। उनकी यह डेडिकेशन पर्दे पर नजर आती है। प्रभास ने बेहतरीन काम किया है। फिल्म की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने उनका पूरा साथ दिया है। फिल्म की कहानी इन दोनों के इर्द-गिर्द घूमती है और दोनों की परफॉर्मेंस फिल्म की हाईलाइट है।

अब बात करें उस सवाल की जो दो साल से लोगों को परेशान कर रहा है। जी हां कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? हम आपको यहां किसी तरह का जवाब नहीं देंगे। क्योंकि हम नहीं चाहते कि फिल्म को लेकर आपका क्रेज खतम हो। लेकिन इतना जरूर बता देना चाहेंगे कि डायरेक्टर राजामौली ने इसे अच्छे तरीके से पेश किया है। राजामौली जिन्होंने इस फिल्म का स्क्रीन प्ले लिखा है उन्हें इसके लिए क्रेडिट देना चाहिए।