ताज़ा खबर
 

बाहुबली-2 के शो में गड़बड़ीः कहीं दिखी खाली स्क्रीन तो कहीं पहले पहले चला दूसरा हाफ

एस.एस. राजामौली निर्देशित और प्रभास, राणा दग्गुबाती और सत्यराज के अभिनय ने सजी फिल्म बाहुबली-2 इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।
Author नई दिल्ली | April 29, 2017 18:59 pm
Bahubali 2 Box Office: फिल्म के दूसरे पार्ट में वर्चुअल इफेक्ट्स पर और भी ज्यादा काम किया गया है।

एस.एस. राजामौली निर्देशित और प्रभास, राणा दग्गुबाती और सत्यराज के अभिनय ने सजी फिल्म बाहुबली-2 इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन चौंकाने वाला रहा है। जानकारी के मुताबिक फिल्म ने पहले ही दिन में तकरीबन 144 करोड़ रुपए की कमाई सिर्फ भारत से की है। फिल्म के टिकट्स हाथों हाथ बिक रहे हैं और सिनेमाघर मालिकों की बल्ले-बल्ले हो रही है। जहां फिल्म के प्रोड्यूसर्स, सिनेमाघर मालिकों और ऑनलाइन टिकट सेलिंग साइट्स में खुशी की लहर है वहीं कुछ जगहों पर शो के दौरान हुई अजीबोगरीब घटनाओं की घबरें आ रही हैं।

बेंगालुरु में फैन्स ने अपनी पसंदीदा फिल्म को देखने के लिए दोगुनी कीमत तक देकर टिकटें खरीदीं और इसके बाद जब वह शो देखने पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। असल में प्रोजेक्टर रूम से कर्मचारियों ने फिल्म का दूसरा पार्ट पहले प्ले कर दिया। दिलचस्प बात यह भी रही कि फैन्स को इसका अंदाजा तब तक नहीं हुआ जब तक फिल्म क्लाइमैक्स तक नहीं पहुंच गई। नाम नहीं उजागर करने की शर्त पर एक फैन ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि यह उसके लिए जिंदगी भर का जख्म है। एक पत्रकार ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- कल रात बेंगलुरु के पीवीआर अरीना मॉल में बाहुबली-2 का दूसरा पार्ट उन्होंने पहले चला दिया।

जानकारी के मुताबिक शो देख रहे दर्शकों ने इसके बाद थिएटर के मालिकों पर शो को शुरू से चलाए जाने के लिए दबाव बनाया। इसके अलावा दिल्ली की एक घटना की बात करें तो यहां पर शुक्रवार को होने वाला शो कुछ आर्थिक समस्याओं के चलते रद्द कर दिया गया जिसके बाद फैन्स को निराश लौटना पड़ा। फिल्म के पिछले पार्ट के देखे जाने के बाद 2015 में कटप्पा और बाहुबली से जुड़े तमाम जोक्स सोशल मीडिया पर शेयर होने शुरू हो गए थे। अब इस बार बाहुबली-2 के लिए टिकट्स की इतनी ज्यादा मारामारी है और टिकट्स इतने ज्यादा महंगे हैं कि इस बार फिल्म के टिकट्स की कीमतों को लेकर सोशल मीडिया पर जोक्स शेयर किए जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.