ताज़ा खबर
 

Bahubali-2 की पहली झलक जनवरी में आएगी सबके सामने, रिलीज होगा पहला ट्रेलर

बाहुबली-2 का इंतजार करने वालों के लिए अच्छी खबर। जनवरी में दिखने वाली है फिल्म की पहली झलक।
पहले सीन में जहां शिवाकामी बच्‍चे को ले जाती है और नदी में गिर जाती है। वह कहती है, ”जो पाप मैंने किए हैं, उसके लिए मृत्‍यु ही मेरी सजा होगी। इस बच्‍चे को जीवित रहना होगा, महेन्‍द्र बाहुबली को जीवित रहना होगा।” जिस पाप की वह बात करती है, शायद वह अमरेन्‍द्र बाहुबली की मौत हो सकता है। (Source: Movie Stills)

बाहुबली-2 का इंतजार करने वालों के लिए अच्छी खबर। जनवरी में दिखने वाली है फिल्म की पहली झलक। जी हां फिल्म में बाहुबली के दुश्मन का रोल निभाने वाले राणा दागुबाती ने बताया है कि फिल्म की पहली झलक जनवरी 2017 में सामने आएगी। इसके बाद फिल्म का दूसरा थिएट्रिकल ट्रेलर मार्च में सामने आएगा। हालांकि राणा ने यह साफ नहीं किया है कि पहली झलक टीजर होगा या फिल्म का ट्रेलर। लेकिन सभी को इस बात की तसल्ली है कि फिल्म की रिलीज के साथ कटप्पा ने बाहुबली क्यों मारा? वाला बड़ा सवाल हल हो जाएगा।

बता दें कि अवॉर्ड विनिंग फिल्म बाहुबली के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। बाहुबली के पहले पार्ट में जब कटप्पा बाहुबली को खत्म कर देता है। तो फैन्स इस बात को हजम नहीं कर पा रहे थे कि आखिर बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा? फिल्म के इस एंड की चर्चा अभी तक होती रहती है। इतना ही नहीं इस पर कई जोक्स भी बनते रहते हैं। लोगों को इस बात की वजह जानने की एक्साइटमेंट है। अगर आप भी कटप्पा के बहुबली को मारने से परेशान हैं तो रिलैक्स करिए। जी हां क्योंकि जल्द ही इसका पता चलने वाला है कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? बाहुबली के दूसरे पार्ट की रिलीज के साथ इसके रहस्य से पर्दा उठने वाला है। करण जौहर ने ट्वीट कर फिल्म की रिलीज की ऑफीशियल तारीख की अनाउंसमेंट कर दी हैं। करण ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म 28 अप्रैल 2017 को रिलीज होने वाली है। पहली फिल्म का नाम बाहुबली-द बिगिनिंग था। इसका दूसरा पार्ट बाहुबली-द कनक्लूजन के नाम से रिलीज होगा। उम्मीद है कि ये फिल्म अपने फैन्स के सभी सवालों के जवाब दे देगी। करण ने फिल्म की तारीख का ऐलान करते हुए एसएस राजमौली के साथ जुड़ने की खुशी भी जाहिर की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग