December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

MAMI फिल्म फेस्टिवल में सामने आएगी बाहुबली-2 की पहली झलक

फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने कहा, 'मुझे खुशी है कि बाहुबली फिल्‍म के सीक्‍वल का पोस्‍टर मूवी मेले में रिलीज किया जा रहा है।'

बाहुबली का पोस्‍टर।

मच अवेटेड फिल्म बाहुबली-2 का पहले पोस्टर जल्द रिलीज होने वाला है। यह पोस्टर 22 अक्टूबर को मामी फेस्टिवल में रिलीज किया जाएगा। यह खबर मामी फिल्म फेस्टिवल की तरफ से जारी किए गए एक बयान से मिली है। बाहुबली-2 का पोस्टर मूवी मेला प्रोग्राम के तहत रिलीज किया जाएगा। यह प्रोग्राम मुंबई में 22 और 23 अक्टूबर को रंगमंदिर बांद्रा में होने वाला है। इस मौके पर फिल्म के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और दूसरे कलाकार मौजूद रहेंगे।

फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने कहा, ‘मुझे खुशी है कि बाहुबली फिल्‍म के सीक्‍वल का पोस्‍टर मूवी मेले में रिलीज किया जा रहा है।’ 20 अक्‍टूबर से शुरू होने जा रहे फिल्मफेस्टिवल में 54 देशों की करीब 180 फिल्मों को दिखाया जाएगा। बाहुबली ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई सारे रिकोर्ड्स तोड़े थे। इसके साथ ही मूवी जिनियस बुक ऑफ वर्ल्ड रिकोर्ड में भी शामिल हुई थी। मूवी ने यह रिकोर्ड सबसे बड़ा पोस्टर बनाकर हासिल किया था। मूवी ने 50 हजार स्कवायर फीट में बनाया था। मूवी के दूसरे पार्ट में प्रभाष, अनुष्का शेट्टी, राणा डग्गुबती, सत्य राजा, तमन्ना भाटिया, सुदीप, राम्या कृष्णन, नस्सार, श्रिया सरण और रोहिणी दिखाई देंगे।

एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: जब राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने गुलज़ार से पूछा कि साहिबां ने तीर क्यों तोड़े तीर

बाहुबली-2 28 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी। करण जौहर ने 5 अगस्त को बाहुबली 2 की रिलीज डेट की घोषणा ट्विटर पर की । बाहुबली के बाद दर्शकों को एक सवाल का जवाब नहीं मिला था कि कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा था। अब मूवी के अगले पार्ट में डायरेक्टर एसएस राजमोली इस सवाल का जवाब देंगे। बाहुबली ईद से एक सप्ताह पहले रिलीज की गई थी, अब फिल्म निर्माताओं ने मूवी का दूसरा पार्ट परशुराम जयंती पर रिलीज करने का फैसला किया है। इस दिन को बॉलीवुड फिल्ममेकर्स उतनी तवज्जो नहीं देते जितना वे ईद, दिवाली, क्रिसमस और न्यू ईयर को देते हैं। ऐसे में बाहुबली के निर्माताओं ने दूसरे पार्ट को रिलीज करने के लिए यह दिन चुना है।

Read Also:कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा था? 28 अप्रैल 2017 को मिलेगा इसका जवाब, दूसरा पार्ट हो रहा रिलीज

Read Also:इस बार और ताकतवर बनकर आ रहा है बाहुबली फिल्म का भल्लाल देव, देखें Photos

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 12:39 pm

सबरंग