ताज़ा खबर
 

बाहुबली 2: फिल्म से पहले लॉन्च की बाहुबली की एनिमेशन सीरीज, देखने को मिलेंगी और दिलचस्प कहानियां

डायरेक्टर एस.एस राजामौली की फिल्म बाहुबली से प्रेरित एक एनिमेशन सिरीज रिलीज की गई है। यह सीरीज बाहुबली: द लॉस्ट लीजेंड्स नाम से आई है।
इस सीरीज के एपिसोड आपको 19 मई से देखने को मिलेंगे।

डायरेक्टर एस.एस राजामौली की फिल्म बाहुबली से प्रेरित एक एनिमेशन सीरीज लॉन्च की गई है। यह सीरीज बाहुबली: द लॉस्ट लीजेंड्स नाम से आई है। इस वीडियो को इंटरनेट वीडियो ऑन डिमांड सर्विस अमेजन प्राइम वीडियो ने लॉन्च किया। इस कंपनी ने प्राइम वीडियो पर दो नए टाइटल और रिलीज किए।

बाहुबली:द लॉस्ट लीजेंड्स राजामौली ने ग्राफिक इंडिया और अर्का मीडिया वर्क्स के साथ मिलकर बानाया है। दर्शक अब इस सीरीज का पहला एपिसोड देख सकते हैं। इसके दूसरे एपिसोड 19 मई के बाद रिलीज किए जाएंगे। अपनी इस सीरीज पर बात करते हुए राजामौली ने कहा, हमने फिल्म में केवल बर्फ के पहाड़ की चोटी दिखाने की कोशिश की है। मैंने जब से इस फिल्म पर काम शुरू किया था। मैं जानता था कि बाहुबली को एक या दो फिल्मों में समेटा नहीं जा सकता। इसके बारे में बताने के लिए कई और भी बातें और कहानियां थी ऐसे में एनिमेशन यह बताने का दूसरा तरीका है।

इस एनिमेटेड सीरीज में फिल्म के किरदारों से जुड़ी दूसरी कहानियों के बारे में बात की गई है। बाहुबली, भल्लालदेव, कटप्पा, शिवगामी के अलावा इसमें कई दूसरे किरदारों के बारे में भी बताया गया है। अमेजन प्राइम के डायरेक्टर नितेश कृपलानी ने कहा, हम किसी कॉम्पिटीशन के बारे में नहीं सोच रहे हैं। हम बाहुबली फ्रैंचाइजी को आगे बढाकर खुश हैं।

बता दें कि बाहुबली-2 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में प्रभास ट्रिपल रोल में नजर आने वाले हैं। जी हां प्रभास इस फिल्म में अमरेंद्र बाहुबली, महेंद्र बाहुबली और विक्रमदेव के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म को लेकर फैन्स में गजब का क्रेज है। इसे देखते हुए फिल्म रिलीज से पहले 7 अप्रैल को बाहुबली का पहला हिस्सा रिलीज किया गया था। बाहुबली फिल्म तीन घंटे से ज्यादा लंबी है।

बाहुबली 2 ट्रेलर: फर्स्ट रिएक्शन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग