ताज़ा खबर
 

करण जौहर के घर पार्टी में प्रभास को उनके नाम से नहीं बल्कि ‘सर’ कहकर पुकारते रहे अर्जुन कपूर और वरुण धवन, जानिए क्या थी वजह

बाहुबली-2 अपनी रिलीज के 50 दिनों बाद भी सिनेमाघरों में छाई हुई है। देशभर के 1050 सिनेमाघरों में यह फिल्म अब भी दिखाई जा रही है।
Author नई दिल्ली | June 23, 2017 11:32 am
एस.एस. राजामौली निर्देशित फिल्म बाहुबली और उसके दूसरे पार्ट के बाद विश्व प्रसिद्ध अभिनेता बन चुके प्रभास की पॉपुलैरिटी अब किसी भी बॉलीवुड स्टार से कहीं ज्यादा हो चुकी है।

एस.एस. राजामौली निर्देशित फिल्म बाहुबली और उसके दूसरे पार्ट के बाद विश्व प्रसिद्ध अभिनेता बन चुके प्रभास की पॉपुलैरिटी अब किसी भी बॉलीवुड स्टार से कहीं ज्यादा हो चुकी है। हाल ही में प्रभास, अर्जुन कपूर और वरुण धवन फिल्म डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर के घर पार्टी में गए। इस कार्यक्रम में वरुण धवन और अर्जुन कपूर प्रभास को उनके नाम से नहीं बल्कि लगातार ‘सर’ कहकर पुकार रहे थे। फिल्म बाहुबली में दिखाए गए उनके विनम्र स्वभाव को ही परिलक्ष्यित करते हुए प्रभास ने निवेदन किया कि वरुण और अर्जुन उन्हें सर कहकर नहीं बल्कि उनके नाम से पुकारें। इस पर दोनों ने मजाक करते हुए कहा कि आप बाहुबली हैं, हम आपको आपके नाम से कैसे पुकार सकते हैं। प्रभास और बाकी स्टार्स की पार्टी की तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं।

गौरतलब है कि बाहुबली-2 अपनी रिलीज के 50 दिनों बाद भी सिनेमाघरों में छाई हुई है। देशभर के 1050 सिनेमाघरों में यह फिल्म अब भी दिखाई जा रही है। इस प्रकार से इस फिल्म ने भारतीय सिनेमा के इतिहास में अपना नाम दर्ज करा लिया है। बाहुबली 2 की सफलता की खुशी तो फिल्म की पूरी टीम को ही है लेकिन सबसे ज्यादा खुश करण जौहर मालूम होते हैं। बता दें कि करण भी बाहुबली के प्रोड्यूसर्स में शामिल हैं। करण ने अपने घर पर बाहुबली 2 की लीड स्टार कास्ट प्रभास और राणा दग्गुबाती को फिल्म की सफलता की सेलिब्रेशन पार्टी में बुलाया था। मंगलवार की शाम को करण जौहर की इस पार्टी में अमरेन्द्र बाहुबली यानि प्रभास और भल्लालदेव यानि राणा दग्गुबाती को देखा गया। दिलचस्प बात यह रही कि इस पार्टी का हिस्सा बनने के लिए बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे आए हुए थे। इस पार्टी में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, अर्जून कपूर और आदित्य राय कपूर शामिल हुए।

करण की इस पार्टी में फिल्म ‘स्टूडेंट्स ऑफ द इयर’ की स्टारकास्ट को भी देखा गया। आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी पार्टी में बुलवाया गया था। बता दें कि आलिया भट्ट करण की किसी भी पार्टी में शामिल होने से चूकती नहीं हैं। आलिया पहले भी यह बात कह चुकी हैं कि करण उनके लिए कहुत खास हैं। वह करण को अपना मेंटर, फ्रेंड, फादर और टीचर भी मानती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.