ताज़ा खबर
 

मेकिंग ऑफ बद्रीनाथ की दुल्हनिया : देखिए आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म के ‘बिहाइंड द सीन्स’

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी यह फिल्म हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया का सीक्वल है। हालांकि फिल्म की कहानी पूरी तरह अलग है।
Author नई दिल्ली | February 17, 2017 14:30 pm
शशांक खेतान के द्वारा लिखी और निर्देशित की गई यह फिल्म 10 मार्च के नजदीक रिलीज की जाएगी।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का मेकिंग का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। 15 फरवरी को रिलीज किए गए ट्रेलर को अब तक 3 लाख 27 हजार लोग देख चुके हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी यह फिल्म हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया का सीक्वल है। हालांकि फिल्म की कहानी पूरी तरह अलग है। मालूम हो कि पिछली फिल्म में भी स्टार कास्ट में वरुण-आलिया को ही साइन किया गया था। मेकिंग वीडियो की बात करें तो क्योंकि वरुण ने झांसी के लड़के बद्रीनाथ बंसल और आलिया ने वैदेही नाम की एक लड़की का किरदार निभाया है तो आपको वरुण हूबहू झांसी वाले अंदाज में बात करते नजर आएंगे। अपने लो आईक्यू के लिए कई बार आलिया भट्ट का मजाक बनाया जाता रहा है लेकिन इस वीडियो में आप पहली बार वरुण धवन को गलती करते और आलिया भट्ट को उनका जीके करेक्ट करते देख पाएंगे।

वरुण और आलिया जिस सोफा पर बैठ कर बात कर रहे हैं वह असल में शादी में इस्तेमाल किए जाने वाले काउच जैसा है। वरुण वीडियो में बताते हैं कि यह शायद उनकी पहली फिल्म है जिसमें वह हीरोइन को बहुत ज्यादा टच नहीं करते हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म में उन्होंन आलिया का हाथ भी शायह दी कहीं पर पकड़ा है। वरुण बताते हैं कि इस फिल्म में आलिया जितनी खूबसूरत लग रही हैं वैसी वह पहले कभी नहीं लगी हैं। फिल्म का कैमरा वर्क भी आप वीडियो में कहीं-कहीं पर देख सकते हैं। कई शॉट जिन्हें आपने ट्रेलर में देख कर शायद सोचा हो कि इन्हें किस तरह से शूट किया गया होगा, का खुलासा इस वीडियो में किया गया है। आलिया भट्ट ने बद्रीनाथ के किरदार में बताया कि बद्रीनाथ का किरदार बहुत ही सीधा है। वह जो करता है अपने दिल से करता है।

शशांक खेतान के द्वारा लिखी और निर्देशित की गई यह फिल्म 10 मार्च के नजदीक रिलीज की जाएगी। फिल्म के प्रोडक्शन की बात करें तो इंडस्ट्री के तीन दिग्गज प्रोड्यूसर्स ने फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। हिरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता फिल्म के प्रोड्यूसर्स होंगे। फिल्म में म्यूजिक दिया है अमाल मलिक, तनिष्क बागची और अखिल सचदेवा ने। फिल्म का सॉन्ग तम्मा-तम्मा जिसे जल्द ही रिलीज किया जाएगा को फेमस सिंगर बप्पी लहरी ने गाया है। गानों के लिरिक्स की बात करें तो इंदरवीर ने इस गाने के बोल लिखे हैं। बाकी गानों के बोल कुमार, मनोज मुंतशिर, शब्बीर अहमद, अखिल सचदेवा और जाने-माने रैपर बादशाह ने लिखे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग