ताज़ा खबर
 

बाबूमोशाय बंदूकबाज का गाना ऐ सैंया रिलीज: बिदिता बाग ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए गाया गाना

Babumoshai Bandookbaaz Songs: ऐ सैंया को ओरोनिमा भट्टाचार्य और विवेक नाइक ने अपनी आवाज दी है। वहीं गालिब असद भोपाली ने इसके बोल लिखे हैं।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फइल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज का दूसरा गाना ऐ सैंया रिलीज।

बाबूमोशाय बंदूकबाज का नया गाना 2 अगस्त को ऐ सैंया रिलीज कर दिया गया है। इस गाने की मुख्य अट्रैक्शन बिदिता बाग हैं। गाने में कॉन्ट्रैक्ट किलर बाबू के साथ ही उनकी साथी भी नजर रहा है। बाबू के साथी का किरदार जतिन गोस्वामी ने निभाया है। ऐ सैंया एक आलसभरी शाम का गाना है जिसमें बाबू अपने चेले के साथ अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए अड्डे पर गपशप करने आता है। फिल्म का यह दूसरा गाना है जिसे रिलीज किया गया है। इस गाने में नवाजुद्दीन और बिदिता की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

ऐ सैंया को ओरोनिमा भट्टाचार्य और विवेक नाइक ने अपनी आवाज दी है। वहीं गालिब असद भोपाली ने इसके बोल लिखे हैं। बिदिता बाबूमोशाय बंदूकबाज से पहले एक्स: पास्ट इज प्रसेंट, फ्रॉम सिडनी विद लव और इच्छे जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने नवाज के साथ काम करने के अपने अनुभव को पीटीआई के साथ साझा करते हुए बताया था- वो उन बेस्ट एक्टर्स में से एक हैं जिनके साथ मैंने काम किया है। मैं पूरी शूटिंग के दौरान किरदार के अंदर चले जाने की उनकी क्षमता को संजो कर रखूंगी। फिल्म में दिव्या दत्ता और मुरली शर्मा भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे।

पिछले महीने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। खुद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ट्रेलर को अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट से शेयर किया था। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- स्टाइलबाज, नाटकबाज और बहुत कुछ। देखें बाबू को अब तक के कूल अंदाज में। ट्रेलर में नवाज लड़कियों को ताड़ते हुए दिखते हैं। इसके अलावा कहानी एक गैंगस्टर की है जिसका चेला उसे मारकर अपने बाबू की जगह लेना चाहता है।

नवाज को पता है कि उसका चेला उसकी जगह लेना चाहता है इसी वजह से वो उसे चैलेंज देते हैं। लेकिन वो नवाज को 3 लोगों के कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बताता है जबकि चार लोगों को मारने की सुपारी लेता। इसके बाद क्या होगा यही फिल्म की कहानी है। नवाज के किरदार का बात करें तो वो एक बिगड़ैल बेपरवाह इंसान का है जो कि शराब पीना, लड़ाई-झगड़ा करना और वेश्यालयों में जाने जैसी बुरी आदतों का शिकार है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.