ताज़ा खबर
 

बाबूमोशाय बंदूकबाज Box Office Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर बढ़त बनाए हुए है नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म

Babumoshai Bandookbaaz Box Office Collection: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज लोगों को आ रही है खूब पसंद।
बॉक्स ऑफिस पर बढ़त कायम किए हुए है नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म।

बाबूमोशाय बंदूकबाज जिसे कि केवल 3 करोड़ के बजट में बनाया गया और 2 करोड़ में फिल्म की मार्केटिंग हुई। फिल्म ने पहले वीकेंड में ही अपनी प्रोडक्शन कॉस्ट को पूरा कर लिया था। जिसकी वजह से अब यह मुनाफा कमा रही है। अभी तक फिल्म की कमाई 7.53 करोड़ रुपए हो गई है जो लगातार बढ़ रही है। रिलीज से पहले फिल्म को कुछ परेशानियों से गुजरना पड़ा था। बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई कई फिल्मों से नवाजुद्दीन सिद्दीकी को टक्कर मिल रही थी इसके बावजूद फिल्म ने अपना रास्ता बनाया और दर्शकों को लुभाने में कामयाब रही।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई के आंकड़ों को शेयर करते हुए लिखा- बाबूमोशाय बंदूकबाज ने वीकेंड में ग्रोथ दिखाई। शुक्रवार को फिल्म ने 2.05 करोड़, शनिवार को 2.41 करोड़, रविवार को 3.07 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म की कुल कमाई 7.53 करोड़ रुपए हो गई है। फिल्म को लेकर नवाज ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्विट करते हुए लिखा था- लोग बाबूमोशाय बंदूकबाज के बजट को लेकर बात कर रहे हैं। हां यह 5 करोड़ की फिल्म है जिसमें इसका विज्ञापन और मार्केटिंग का बजट भी शामिल है लेकिन मेरे लिए यह बजट के बजाए सिनेमा का एक आर्ट है। इसके बाद एक्टर ने एक और ट्विट करते हुए कहा था- खुश हूं कि लोग इसे पसंद कर रहे हैं। सपोर्ट करते रहिए और बाबूमोशाय बंदूकबाज देखते रहें।

इंडियन एक्सप्रेस के साथ हुई बातचीत में नवाज ने कहा था- मैंने ना चाहते हुए भी ट्विट किया लेकिन लोग मेरी फिल्म के बजट के बारे में बात कर रहे थे। लेकिन इंडस्ट्री में कुछ लोग दावा कर रहे थे कि वो फिल्म के बारे में सबकुछ जानते हैं। उन्होंने गलत जानकारी शेयर की और फिल्म को फ्लॉप घोषित किया था। यह महत्वपूर्ण है कि बजट और फैक्ट को सामने रखा जाए।

नवाजुद्दीन ने आगे कहा था- मैं चाहता था कि सच सामने आए। लेकिन क्या फिल्म का बजट उसकी सफलता और असफलता को इस हद तक प्रभावित करता है? यह एक ऐसी फिल्म है जो टाइट बजट में बनी है। मैंने इस फिल्म को 2013 में साइन किया था लेकिन काम नहीं कर पाया। हमने दोबारा काम किया और हिरोईन बीच में छोड़कर चली गई। हमने दोबारा नए एक्टर्स के साथ काम किया।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग