January 20, 2017

ताज़ा खबर

 

बाबा सहगल ने Tweet किया मेंढक वाला ‘टर-टर-टर’ सॉन्ग, क्या हंसी रोक पाएंगे आप?

बाबा का यह वीडियो यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। गाने का कोई खास मतलब नहीं है, लेकिन ऐसा लगा है कि बाबा ने इसे मस्ती के मूड में ही लिखा है।

बाबा सहगल ने यह वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है।

भारतीय संगीतकार, कंपोजर और रैपर बाबा सहगल ने अपने ट्विटर हैंडल से अपना नया म्यूजिक वीडियो ट्वीट किया है। यह एक बेहद मौज मस्ती से भरा वीडियो है जिसके लिरिक्स खुद बाबा ने लिखे हैं और इसे कंपोज भी बाबा सहगल ने किया है। बाबा इस वीडियो में बीच-बीच में रैप करते भी नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि बाबा ने अपने करियर की शुरुआत 1990 में की थी। इलैक्ट्रिकल इंजीनियरिंग कर चुके बाबा मिस 420 और माई फ्रेंड गनेशा के तीसरे पार्ट मे भी नजर आ चुके हैं।

बाबा का यह वीडियो यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। गाने का कोई खास मतलब नहीं है, लेकिन ऐसा लगा है कि बाबा ने इसे मस्ती के मूड में ही लिखा है। बता दें कि बाबा की अंजू सहगल से शादी हुई थी लेकिन एक वक्त तक साथ रहने के बाद यह दोनों अलग हो गए थे। अपने वीडियो के कैप्शन में बाबा ने यूट्यूब पर लिखा है। महंगे गिफ्ट्स, आलीशान छुट्टियां वगैरह हमेशा आपको आत्मिक शांति की अनुभूति नहीं करा पाती हैं। अपने पालतू जानवर के साथ खेलना, अपने घर की सफाई करना, गाड़ी को साफ करना, पड़ौसियों से बात करना और एक मेंढक को देखना कभी-कभी आपके मूड को ठीक कर सकता है। तो टर टर टर करिए और रिलैक्स करिए अपना सर सर सर।

READ ALSO: सुपहीरो के किरदार में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन, देखिए कार्टून सीरीज ‘अस्त्रा फोर्स’ का फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 11, 2016 1:30 pm

सबरंग