ताज़ा खबर
 

बाबा रामदेव ने ली बॉलीवुड में एंट्री, ये है इंड‍िया फ‍िल्‍म के गाने सैयां सैयां… में द‍िखेंगे

हर्ष ने कहा, "मैं बाबाजी का आभारी हूं, जिन्होंने फिल्म को अपना पूरा समर्थन दिया। हमारी फिल्म के लिए इससे बेहतर समर्थक नहीं हो सकता था।"
योग गुरु बाबा रामदेव (Express archive photo)

योग गुरु बाबा रामदेव अब टीवी के बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। खबरों की माने तो रामदेव आगामी फिल्म ‘ये है इंडिया’ के प्रचार के लिए मैदान में उतरे हैं। वह इस फिल्म के गीत ‘सइयां सइयां’ में दिखेंगे। लोम हर्ष द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म में गेवी चाहल और डियाना उप्पल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रामदेव ने एक बयान में कहा, “एक ऐसा देश जहां करोड़ों की आबादी है, एक ऐसा देश जहां वेदों की खोज हुई, उस देश के बारे में दुनिया भर के कुछ लोगों की गलत धारणा है। भारत सपेरों का देश नहीं रहा, अब यह उन्नत है।”

उन्होंने कहा, “भारत में पूरी दुनिया का नेतृत्व करने की क्षमता है। फिल्म ‘ये है इंडिया’ में भारत की बदली हुई तस्वीर दिखाई गई है। मैंने बहुत सोचने के बाद फिल्म का मजबूती से समर्थन करने का निर्णय लिया और मुझे उम्मीद है कि देश का हर नागरिक इस फिल्म को समर्थन देगा।”

हर्ष ने कहा, “मैं बाबाजी का आभारी हूं, जिन्होंने फिल्म को अपना पूरा समर्थन दिया। हमारी फिल्म के लिए इससे बेहतर समर्थक नहीं हो सकता था।”

बता दें कि यह फिल्म देशभक्ति पर आधारित है और इस फिल्म के गाने ‘सइयां सइयां’ में बाबा रामदेव नजर आएंगे। इस गाने को तपेश पवार ने लिखा है और जावेद अली ने गाया है। लोम हर्ष द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 साल के एक एनआरआई पर आधारित है जो भारत को पिछड़ा हुआ देश मानता है। जैसे-जैसे फिल्म आगे बढ़ती है उसे अपनी गलती का एहसास होता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होगी।

इस फिल्म में गेवी चहल और इंडो-ब्रिटिश मॉडल ऐक्ट्रेस डिएना उपल नज़र आएंगे, जिसे राजस्थान, बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और गुजरात के इलाकों में फिल्माया गया है। आईएनएस के मुताबिक, जब बाबा रामदेव को फिल्म के लिए ऑफर किया गया तो वे तुरंत तैयार हो गए, क्योंकि यह फिल्म देश से जुड़ी थी। फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म इंडिया की तस्वीर पेश कर रही है।

देखिए वीडियो - योग के बाद बाबा रामदेव ने खोली प्राइवेट सिक्यॉरिटी कंपनी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग