ताज़ा खबर
 

‘बार बार देखो’ की शूटिंग से पहले झिझक मिटाने के लिए कौन सा खेल खेलते थे सिद्धार्थ और कैटरीना, जानिए

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि सेट पर कैटरीना के साथ झिझक दूर करने के लिए वह उनके साथ कौन सा खेल खेला करते थे।
Author नई दिल्ली | September 7, 2016 13:48 pm
फिल्म बार बार देखो में बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ।

इसमें कोई संदेह नहीं है कि बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने काम से प्यार करते हैं। कौन नहीं करेगा यदि आपको बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन कैटरीना कैफ की आंखों में देखने जैसा काम दिया जाए। सिद्धार्थ के फैन्स को उन्हें कैटरीना के साथ रोमेंस करते हुए देखने के लिए बस कुछ दिन और इंतिजार करना होगा। उनकी फिल्म ‘बार-बार देखो’ 9 सितंबर को रिलीज हो रही है। यह पूछे जाने पर कि कैटरीना कैफ के साथ पहली बार काम करने का उनका अनुभव कैसा रहा, सिद्धार्थ ने बताया कि यह बहुत आसान था। सिद्धार्थ ने बताया कि एक एक्टर के तौर पर जब हम कोई लव स्टोरी करते हैं तो हमें अपने को-एक्टर को जानना-समझना पड़ता है। क्योंकि हम प्यार में होने का अभिनय करते हैं। खास तौर से इस फिल्म में तो हम दोनों 8 साल की उम्र से प्यार में हैं। इसलिए हमें एक दूसरे की समझ होना जरूरी था। इसलिए हमने इसके लिए वर्कशॉप की। पहली वर्कशॉप में हम बस एक दूसरे के सामने बैठ कर 15 मिनट तक एक-दूसरे की आंखों में देखते रहते थे। मुस्कुराते हुए उन्होंने बताया कि वह पहले पलकें झपकाती थीं।

फिल्म बार बार देखो में बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ। फिल्म बार बार देखो में बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ।

सिद्धार्थ ने बताया कि इस तरह की छोटी मोटी-चीजों के माध्यम से हम जल्द ही एक दूसरे से घुल-मिल गए। साथ ही सिद्धार्थ ने बताया कि वह अब तक 50 से भी ज्यादा हिट डांस नंबर कर चुकी हैं। फिर भी वह हर डांस नंबर के लिए ऐसे प्रैक्टिस करती हैं जैसे वह इनका पहला हो। वह अपना 100 प्रतिशत देती हैं। मैंने देखा है कि वह काफी मेहनती हैं। उनका एक गुण यह भी है कि वह अपनी पोजीशन और अनुभव का फायदा नहीं लेती हैं।

फिल्म बार बार देखो में बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ।

गौरतलब है कि 2016 में रिलीज हुई उनकी पहली फिल्म ‘कपूर एंड संस’ खासी कामयब रही। अगली फिल्म को लेकर उनकी उम्मीदों के बारे में पूछने पर अंग्रेजी साइट रिडिफ से बातचीत में सिद्धार्थ की ने बताया कि मैं एक बहुत ही सकारात्मक सोच वाला व्यक्ति हूं। मेरे इस साल के काम की शुरुआत एक फैमिली ड्रामा फिल्म से हुई जिसे लेगों ने काफी पसंद किया। हालांकि हमने उस फिल्म को कोई बहुत बड़ा काम नहीं किया था। ठीक इसी तरह इस फिल्म में भी दर्शकों को एक नए किस्म की प्रेम कहानी देखने को मिलेगी। उन्होंने कहा कि यदि मैं फैमिली ड्रामा के साथ लव स्टोरी को भी चलाने में कामयाब रहा तो यह बहुत अच्छा होगा। मैं अंत में पार्टी करूंगा। उनसे यह पूछे जाने पर कि फिल्म का ट्रेलर हॉलीवुड फिल्म ‘क्लिक’ की याद दिलाता है, उन्होंने कहा- सिर्फ कूदने वाला सीन कॉमन है बाकी कोई समानताएं नहीं हैं। यह श्री राव का ऑरिजनल स्क्रीनप्ले है जिसे नित्या मेहरा ने निर्देशित किया है।

फिल्म बार बार देखो में बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ।

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया, “युवा इन दिनों करियर को लेकर काफी संजीदा हो गए हैं। 20 की उम्र तक कोई भी परिवार बनाने के बारे में नहीं सोचता, खासकर लड़के। वे जिम्मेदारियों से भागते हैं; वे पैसा कमाना चाहते हैं। मैं पिछले 8 सालों से अपने करियर पर ध्यान दे रहा हूं। मैं मुंबई एक संकेंद्रित सपने के साथ आया था, मैंने आज तक इसके अलावा इधर उधर नहीं देखा। मैंने अच्छे दोस्त बनाए लेकिन किसी विशेष की ओर ध्यान नहीं दिया। लेकिन अब, मैं इस सब की कीमत समझ गया हूं।”

Read Also: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कब कराया था अपना पहला न्यूड फोटोशूट

Read Also: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ को एयरपोर्ट पर छोड़कर चली गई फ्लाइट, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग