ताज़ा खबर
 

Baar Baar Dekho music review: काला चश्मा ही नहीं फिल्म के ये गानें भी हैं कमाल

Baar Baar Dekho music review: इस फिल्म का म्यूजिक अलग-अलग कंपोजर्स ने बनाया है। इस वजह से फिल्म के हर गाने में अलग फ्लेवर और फील है।
नित्या मेहरा इस मूवी के जरिए डायरेक्शन में डेब्यू कर रही हैं। मूवी को प्रोड्यूस रितेश सिधवानी, जौहर और फरहान अख्तर ने किया है।

Baar Baar Dekho music review

बार बार देखो फिल्म का गाना काला चश्मा हर तरफ छाया हुआ है। लेकिन केवल ये गाना ही नहीं फिल्म का हर गाना एक से बढ़कर एक है। फिल्म का म्यूजिक अलग-अलग कंपोजर्स ने बनाया है। इस वजह से फिल्म के हर गाने में अलग फ्लेवर और फील है। पार्टी नंबर से लेकर सैड सॉन्ग तक हर गाना बेहतरीन है। हर गाना आपको फिल्म से जोड़ेगा और आपका फेवरेट बन जाएगा।

1- काला चश्मा: फिल्म का ये गाना एक पार्टी नंबर है जो रिलीज के बाद लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है। यह एक पुराने गाने है जिसे बादशाह ने अपने अंदाज में पेश किया है। अगर आप अब भी इस गाने के पुराने वर्जन के फैन हैं तो एक बार इस गाने को सुनें आपको ये जरूर पसंद आएगा।

2- तेरी खैर मंगदी: ये एक सैड सॉन्ग है। ये गाना इतना बेहतरीन है कि इसे आप लूप लगाकर सुन सकते हैं। ये गाना असल में 2011 में पाकिस्तानी सिंगर बिलाल सईद ने गाया था।

3-खो गए हम कहां: ये गाना जसलीन रोयल और प्रतीक कुहाद ने मिलकर गाया है। यह एक रोमैंटिक ट्रैक है। प्रतीक की सिल्की स्मूद आवाज में यह गाना कानों के लिए एक बेहतरीन एक्सपीरियंस है।

4-सौ आसमान: नीती मोहन और अरमान मलिक की आवाज में गाए इस गाने को अमाल मलिक ने कंपोज किया है। यह एक पेपी रोमैंटिक नंबर है।

5-दरिया: अर्को का गाया ये गाना हमेशा याद रहने वाले कुछ गानों में से एक है। इस गाने में हीर और रांझा की कहानी बताई गई है।

6-नचदे ने सारे: काला चश्मा के साथ ही ये फिल्म का दूसरा वेडिंग सॉन्ग है। इस गाने को जसलीन रॉयल ने कंपोज किया है। साथ ही हर्षदीप कौर के साथ मिलकर गाया भी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.